Bhopal News: झेलम एक्सप्रेस से मोबाइल छीनकर भागे लुटेरे को दबोचा

Share

Bhopal News: ग्राउंड आशीर्वाद होटल के सिक्योरिटी गार्ड से झपट्टा था मोबाइल, लूट और चोरी के दर्ज है कई मामले

Bhopal News
सांकेतिक चित्र, ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। झेलम एक्सप्रेस में हुई लूट के मामले में पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है। जिसको हिरासत में लिया गया उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में हुई थी। पीड़ित ग्राउंड आशीर्वाद होटल (Ground Ashirwad Hotel) में सिक्योरिटी गार्ड है। जिसका मोबाइल गेट पर बैठकर भाई से बातचीत करने के लिए उठाते वक्त लुटेरे ने छीन लिया था।

यह बोलकर संदेही को थाने में बुलाया गया

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार लुटेरे को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। आरोपी समीर खान (Sameer Khan) पिता सगीर खान उम्र २२ साल है। वह बुधवारा क्षेत्र का रहने वाला है। मामले की जांच कर रहे एसआई अजय दुबे (SI Ajay Dubey) ने बताया कि लुटेरे के पास से लूट गया मोबाइल बरामद हो गया है। उसके खिलाफ तलैया में 3 चोरियों के और जीआरपी थाने में लूट का एक मामला मामला भी दर्ज है। समीर खान को बाइक चोरी के प्रकरण में पूछताछ के लिए तलब किया था। जिसके बाद दूसरे प्रकरण में उसकी गिरफ्तारी की गई। उल्लेखनीय है कि इस मामले की शिकायत विवेक विश्वकर्मा (Vivek Vishwakarma) पिता अमृतलाल विश्वकर्मा उम्र 22 साल ने दर्ज कराई थी। वह विदिशा जिले के कोतवाली का रहने वाला है। वह विदिशा—भोपाल अप-डाउन करता है। घटना 9 अप्रैल की सुबह हुई थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: एमएलबी छात्रा के साथ बलात्कार
Don`t copy text!