Bhopal News: दीपावली के लिए स्टॉक किया था माल

Share

Bhopal News: पुलिस ने 50 हजार रुपए की शराब के साथ तीन लोगों को दबोचा

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) की ताजा न्यूज छोला थाने से मिल रही है। यहां तीन शराब तस्करों (Liquor Smuggling) को दबोचा गया है। यह सभी आरोपी दीपावली के लिए शराब को स्टॉक करके रखे हुए थे। बरामद शराब की कीमत 50 हजार रुपए हैं।

दिल्ली के रहने वाले दो आरोपी

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार यह धरपकड़ 29 अक्टूबर को की गई थी। पुलिस को खबर मिली थी कि मालीखेड़ी जोड़ पर तीन व्यक्ति है। जिनके पास भारी मात्रा में शराब मौजूद है। यह शराब की बोतलें हरियाणा (Haryana) से खरीदकर लाई गई थी। इसी गिरोह के एक साथी को पिछले दिनों भोपाल जीआरपी ने भी गिरफ्तार किया था। उस वक्त आरोपियों के कब्जे से करीब डेढ़ लाख रुपए का माल जब्त किया गया था। आरोपियों के कब्जे से 38 बोतल अंग्रेजी और 150 क्वार्टर देशी शराब जब्त की गई थी। गिरफ्तार आरोपी दिल्ली निवासी बाबूराम राजभर (Baburam Rajbhar), राजू खत्री (Raju Khatri) और दतिया निवासी संतोष अहिरवार (Santosh Ahirwar) है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दो परिवार से एक थाना रहता है परेशान
Don`t copy text!