K2 Club Lounge News: बीयर बार का लायसेंस सस्पेंड

Share

K2 Club Lounge News: बैले डांसर जैनिफर डिसूजा का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ था वायरल

K2 Club Lounge News
यह है बैले डांसर जैनिफर डिसूजा जो के2 क्लब में मुंबई से आई थी

भोपाल। क्रिसमस वाली रात एक क्लब (K2 Club Lounge News) मालिक को इवेंट करना महंगा पड़ गया। उसने मुंबई की बैले डांसर (Mumbai Belly Dancer News) बुलाई थी। आयोजन क्रिसमस पार्टी के नाम पर रखा गया था। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इस बैले डांसर के कई वीडियो एक—एक करके सोशल मीडिया में वायरल होने लगे। नतीजतन, आधी रात भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया (IAS Avinash Lavaniya) ने क्लब का लायसेंस ही सस्पेंड कर दिया। इसके अलावा एक सप्ताह के भीतर में सफाई देने के आदेश संचालक को दिया गया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली का यह एसीपी जिसने वर्दी की धौंस दिखाकर कितने परिवारों को ठग लिया

आबकारी अधिकारी से की थी बदसलूकी

जानकारी के अनुसार राजधानी भोपाल में चूना भट्टी इलाके में के—2 क्लब है। यह क्लब विवेक शिवहरे (Vivek Shivhare) का है। इस क्लब में आबकारी सब इंस्पेक्टर चंदर सिंह (Excise Inspector Chander Singh) की टीम ने छापा मारा था। छापे के दौरान बिना बैच मार्क की शराब वहां से जब्त की गई थी। इस कार्रवाई से पहले चंदर सिंह के साथ के—2 क्लब के मालिक विवेक शिवहरे ने झूमाझटकी की थी। जिसकी एफआईआर चूना भट्टी थाना पुलिस ने दर्ज की है। आबकारी अधिकारी ने बताया कि के2—क्लब ने मध्य प्रदेश आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 38 (1डी) का उल्लंघन किया है। इसके अलावा क्लब के मालिक ने लायसेंस की शर्त 7, 8, 20 और 32 की भी अवहेलना की है।

यह भी पढ़ें:   MP Economic Fraud Case: IPS School संचालक के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

राजनीतिक रसूख का मिलता था फायदा

K2 Club Lounge News
यह है वह क्लब जहां छापा मारा गया

विवेक शिवहरे के2 क्ल​ब (Bhopal K2 Club Raid) में पहली बार आब​कारी विभाग ने कार्रवाई नहीं की है। इससे पहले भोपाल क्राइम ब्रांच ने दबिश दी थी। यहां उस वक्त ऐशबाग इलाके का बदमाश जुबेर मौलाना (Juber Moulana) जन्मदिन पार्टी मनाते हुए पकड़ाया था। विवेक शिवहरे का राजनीतिक रसूख भी है। बताया जाता है कि विवेक शिवहरे की मां राघौगढ़ कांग्रेस पार्टी से पूर्व महापौर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!