Bhopal News: पार्षद का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे कारोबारी को चाकू मारा

Share

Bhopal News: शांति भंग की कार्रवाई में गिरफ्तार व्यक्ति को जमानत लेने का बदमाश कर रहा था विरोध

Bhopal News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) टीटी नगर इलाके से मिल रही है। यहां एसडीएम कार्यालय के नजदीक एक बदमाश ने चाकू मारकर वृद्ध को जख्मी कर दिया है। जिसको चाकू का वार लगा है वह पार्षद चुनाव के लिए भी तैयारी कर रहा है। वह एक युवक की जमानत लेने के लिए एसडीएम कार्यालय गया था। जिसकी जमानत वह ले रहा था उससे बदमाश की रंजिश चल रही है।

लोहे का है कारोबार

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार 5 जुलाई अपरान्ह साढ़े चार बजे धारा 294/324/506/34 (गाली—गलौज, धारदार हथियार से हमला, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत केस दर्ज किया गया है। घटना जवाहर चौक स्थित बारह दफ्तर के नजदीक एसडीएम कार्यालय के नजदीक की है। शिकायत नया बसेरा निवासी 65 वर्षीय राजू राणा ने दर्ज कराई है। हमलावरों में मोनू ठाकुर और फिरोज (Firoz) है। आरोपी बाइक से आए थे। मोनू ठाकुर (Monu Thakur) ने छुरी निकालकर राजू राणा के दाहिने गाल पर मार दिया। राजू राणा पार्षद का चुनाव भी लड़ने की तैयारी कर रहा है। पीड़ित की जवाहर चौक में लोहे की दुकान भी है। हमलावर आरोपी कमला नगर इलाके में रहता है। मोनू ठाकुर के खिलाफ कमला नगर थाने में कई मुकदमे भी दर्ज है।

एक अन्य मुकदमा भी दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

राजू राणा (Raju Rana) धारा 151 के तहत गिरफ्तार एक व्यक्ति की जमानत लेने एसडीएम कार्यालय आया था। आरोपी मोनू ठाकुर का कहना था कि उसकी वह जमानत न कराए। जिसकी वह जमानत ले रहा था उससे मोनू ठाकुर की रंजिश चल रही है। हमले के बाद से आरोपी फरार चल रहे हैं। इसी तरह टीटी नगर थाने में ही एक अन्य मुकदमा धारा 294/327/324/341/506/34 (गाली—गलौज, रंगदारी दिखाना, धारदार हथियार से हमला, रास्ते में रोकना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत केस दर्ज किया गया है। घटना रोटरी क्लब के पास हुई थी। जिसकी शिकायत गणेश भटनागर (Ganesh Bhatnagar) ने दर्ज कराई। इस मामले में आरोपी अभिषेक, वरदान, सुम्म व साथी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case: हिस्ट्रीशीटर की हत्या से पहले उसका बड़ा भाई हुआ था गायब

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!