Bhopal Murder News: चाकू घोंपकर हत्या

Share

Bhopal Murder News: हमलावर चार आरोपी सगे भाई गिरफ्तार

Bhopal Murder News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Murder News) के बिल​खिरिया इलाके में एक व्यक्ति की बेरहमी से चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई है। घटना में मुख्य आरोपी से मृतक का रविवार को भी विवाद हुआ था। हत्या के मामले में आरोपी सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को हत्या की जानकारी जेपी अस्पताल से मिली थी।

मजदूर परिवार है

बिलखिरिया थाना प्रभारी उमेश सिंह चौहान (TI Umesh Singh Chouhan) ने बताया कि हत्या की यह वारदात छावनी पठार इलाके की है। इस इलाके में मजदूर परिवार ज्यादा रहता है। यहां अवधेश कुमार अहिरवार पिता रमेश अहिरवार उम्र 20 साल भी रहता था। उसके घर के नजदीक ही दीनू (Deenu) भी रहता है। दोनों के बीच रविवार रात विवाद हुआ था। विवाद की ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है। रविवार को मोहल्ले के लोगों ने विवाद शांत करा दिया था। सोमवार सुबह दीनू और अवधेश कुमार अहिरवार (Avadhesh Kumar Ahirvar) फिर आमने—सामने हो गए। आरोपी दीनू ने अपने साथियों गोलू, गब्बा और आकाश की मदद से अवधेश कुमार अहिरवार को घेर लिया। पेट में घातक चाकू का प्रहार किया। उसको नाजुक हालत में सोमवार दोपहर लगभग 12 बजे जेपी अस्पताल ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Extramarital Affair News: दूसरी महिला से थे अवैध संबंध, बेटे को चला पता
Don`t copy text!