Bhopal Crime News: कांग्रेस विधायक और पूर्व पार्षद पर एफआईआर

Share

Bhopal Crime News: जेपी अस्पताल में हुई मौत के बाद विधायक का फोन नहीं उठाने पर की थी अभद्रता

Bhopal Crime News
जेपी अस्पताल में 10 अप्रैल को हुई नोंक—झोक के वी​डियो का हिस्सा जिसमें विधायक पीसी शर्मा और पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के जिला चिकित्सालय जेपी अस्पताल में डॉक्टर से अभद्रता करने वाले कांग्रेस विधायक और पूर्व पार्षद के खिलाफ हबीबगंज थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। घटना के बाद नाराज होकर डॉक्टर ने इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी (Minister Prabhuram Choudhry) से बातचीत के बाद उन्होंने अपना फैसला बदल लिया था।

यह लगाई गई धारा

कोलार निवासी तखत सिंह  की जेपी अस्पताल में मौत हुई थी। उस वक्त परिजन वहां बिलख भी रहे थे। परिजनों का आरोप था कि डॉक्टर उन्हें निजी अस्पताल ले जाने की सलाह दे रहे थे। जिसके बाद क्षेत्रीय विधायक पीसी शर्मा को हस्तक्षेप के लिए अस्पताल आना पड़ा। यहां पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान डॉक्टर योगेंद्र श्रीवास्तव से तेज आवाज में फोन नहीं उठाने पर विरोध जता रहे थे। इस बात का वीडियो भी वायरल हुआ था। उस दिन किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई। लेकिन, सोमवार को अचानक डॉक्टर योगेंद्र श्रीवास्तव की शिकायत पर विधायक और पूर्व पार्षद के खिलाफ धारा 353 और 186 (सरकारी काम में बाधा और लोकसेवक को ड्यूटी करने से रोकने) का मामला दर्ज किया गया।

अस्पताल और पूर्व पार्षद का विरोध शुरु

Clash On JP Hospital
हंगामे के बाद इस्तीफा देने वाले डॉक्टर योगेंद्र श्रीवास्तव

जेपी अस्पताल में हंगामे की घटना 10 अप्रैल को हुई थी। उसके बाद कुछ डॉक्टर के समर्थन में तो कुछ डॉक्टर के विरोध में आए। शहर में डॉक्टर योगेंद्र श्रीवास्तव को कोरोना वॉरियर बताकर उनके समर्थन में विधायक पीसी शर्मा और पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान से माफी मांगने की अपील दोनों से की जाने लगी। वहीं एक प्रियंका नाम की लड़की ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में उसको वायरल किया। जिसमें वह सरकारी अस्पताल में चल रही अनियमितता के खिलाफ बयान दे रही थी।

यह भी पढ़ें:   MP Lock Down News: कई जिलों में लॉक डाउन बढ़ाने पर सहमति

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!