Bhopal News: छत से कूदकर आत्महत्या

Share

Bhopal News: पारिवारिक विवाद के चलते टैलर ने उठाया यह कदम, पीएम के लिए भेजी लाश

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। पारिवारिक कलह से तंग आकर टेलरिंग का काम करने वाले एक व्यक्ति ने मल्टी की छत से कूदकर आत्महत्या की। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

परिजनों के बयान दर्ज करेगी पुलिस

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार नया बसेरा स्थित मल्टी की चार मंजिल छत से रवि परमार (Ravi Parmar) पिता कैलाश चंद्र परमार उम्र 37 साल ने  कूदकर आत्महत्या की। जिसकी पुलिस को सूचना उसके पिता कैलाश चंद्र परमार (Kailash Chandra Parmar) ने दी थी। वह टेलरिंग का काम करता था। पुलिस सूत्रों के अनुसार रवि परमार ने पारिवारिक विवाद को लेकर यह कदम उठाया। लिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। मामले की जांच एसआई अकल सिंह (SI Akal Singh) कर रहे हैं। कमला नगर पुलिस मर्ग 18/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले में परिजनों के बयान दर्ज करेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: बलात्कार के मामले में मामा—भांजे दोषी करार
Don`t copy text!