Bhopal Theft Case: तकिए के नीचे से चाबी निकाली, पालतू दो कुत्ते भी नहीं भौंके

Share

Bhopal Theft Case: क्ल्याण ज्वैलर्स शोरुम के जोनल मैनेजर के घर चोरों का धावा, 20 तौला वजनी सोने के जेवरात चोरी

Bhopal Robbery Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बेसुध नींद का फायदा चोर (Bhopal Theft Case) कैसे उठाते है उसकी बानगी है यह घटना। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है। घटना का शिकार बना परिवार शहर के फैमस कल्याण ज्वैलर्स (Kalyan Jewelers Zonal Manager Theft Case) कंपनी शोरुम के यहां जोनल मैनेजर हैं। चोरों ने चप्पे—चप्पे की तलाशी ली। फिर 20 तौला वजनी सोने के जेवरात समेटकर ले गए। हैरान कर देने वाली बात यह है कि चोरों ने अलमारी की चाबी तकिए के नीचे से निकाली। घर में दो पालतू कुत्ते भी थे। जो किसी अनजान व्यक्ति को देखकर भी नहीं भौंके। इसलिए परिवार को शक है कि वारदात (Bhopal Robbery Case) में किसी करीबी का हाथ हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और संदेहियों को तलब करके पूछताछ शुरु कर दी है।

तीन मंजिला है मकान

घटना कोलार थाना क्षेत्र स्थित अमर विहार कॉलोनी की है। जिसकी रिपोर्ट हरीश नायर (Harish Nayar) पिता एमबी हरीदास उम्र 30 साल ने दर्ज कराई है। हरीश ने पुलिस को बताया कि वह कल्याण ज्वैलर्स में जोनल मैनेजर हैं। उसका तीन मंजिला मकान हैं। घर में उसकी बहन, पत्नी और एक छोटी बच्ची हैं। वह रात में सभी ने खाना खाकर सोने चले गए थे। हरीश ने बताया कि उसके काम के कारण घर में लोगों का आना—जाना लगा रहता हैं। घटना वाली रात करीब 2 बजे वह उसके कमरे में सोने चले गए थे।

यह भी पढ़ें:   MP IPS Transfer: डीआईजी और एआईजी के बीच कार्य विभाजन

तकिए के नीचे थी चाबी

उसकी बहन उसके बगल वाले कमरे में सो रही थी। अक्सर वह अलमारी की चाबी तकिए के नीचे रख कर सोते हैं। सुबह करीब 8:30 बजे उठने वाले हरीश की नींद अचानक सुबह 5 बजे खुल गई थी। साथ ही उसकी पत्नी और बच्ची भी नींद से जाग गए थे। पत्नी ने देखा की उसके कमरे में सामान बिखरा पड़ा हैं। अलमारी खुली थी और सामान बिखरा था। पत्नी की दो सोने की चैन, गोल्ड के बच्ची और पत्नी के चार जोड़ कंगन, उसका एक ब्रेस्लेट सोने की चैन, कान के चार जोड़ बाली 5 हजार रुपए नगदी समेत करीब 20 तोला सोना चोरी हुआ है।

संदेह के घेरे में लोग

हरीश ने बताया कि घटना के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी। इस बड़ी वारदात के बाद एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। जिन्होंने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। हरीश ने पुलिस को बताया कि उन्हें कुछ व्यक्तियों पर शक है। कोलार पुलिस ने मंगलवार सुबह 9:28 पर धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज कर लिया हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: पत्नी को तीन तलाक बोलकर भगाया
Don`t copy text!