Bhopal News: जेसीबी ने कार को मारी टक्कर

Share

Bhopal News: गर्ग इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम पर जा रहे पति—पत्नी जख्मी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। भारी—भरकम जेसीबी ने कार को टक्कर मार दी। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र में हुई है। हादसे में पति—पत्नी जख्मी हुए है। कार में सवार पति—पत्नी अपने इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम जा रहे थे। पुलिस ने जेसीबी ड्रायवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पत्नी ने थाने में दर्ज कराया मुकदमा

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना 3 फरवरी को दामखेड़ा पेट्रोप पंप (Damkheda Petrol Pump) के नजदीक हुई थी। जिसमें पुलिस ने 50/23 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और हादसे में जख्मी होने का मामला) दर्ज किया गया है। शिकायत थाने पहुंचकर निशा गर्ग पति आलोक गर्ग उम्र 32 साल ने दर्ज कराई है। वे अयोध्या बायपास स्थित सागर लैंडमार्क (Sagar Landmark) में रहती हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि कार एमपी—04—सीबी—7871 को पति आलोक गर्ग (Alok Garg) चला रहे थे। पुलिस ने आरोपी वाहन एमपी—20—डीए—0870 के चालक पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। दुर्घटना के वक्त निशा गर्ग (Nisha Garg) पति के साथ निजामुद्दीन रोड सचेदानंद कॉलोनी में स्थित गर्ग इलेक्ट्रॉनिक (Garg Electronics) दुकान जा रहे थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे श्रमजीवी पत्रकार संघ (Shramjeevi Patrakar Sangh) की जिला अध्यक्ष भी हैं। हादसे में निशा गर्ग को बाएं आंख के उपर, दाहिने हाथ और कमर में चोट आई है। वहीं पति के कमर और हाथ में चोट लगी है। हादसे में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Cop News: एमपी पुलिस के लिए इंटेलीजेंस यूनिट बना अभिमन्यु दल
Don`t copy text!