Bhopal News: बच्चों के बीच कहासुनी के बाद हाथापाई

Share

Bhopal News: थाने के चक्कर काटने के बाद परिवार वापस लौटा, अगले दिन फिर दोनों परिवार आपस में भिड़ गए

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। बच्चों के बीच शुरू हुई कहासुनी के बाद दो परिवारों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। इस एफआईआर से एक दिन पहले विवाद हुआ था। उस दिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। अगले दिन दोनों परिवार फिर आपस में भिड़ गए। जिसके बाद पुलिस ने मारपीट का काउंटर मामला दर्ज कर लिया।

इस कारण शुरू हुआ था विवाद

अवधपुरी थाना पुलिस के अनुसार 03 फरवरी को 20—21/23 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया गया। यह घटना भोपाल विकास प्राधिकरण की अमरावद खुर्द योजना के तहत बने एक नंबर सेक्टर कॉलोनी में हुई। पहले पक्ष की तरफ से सोमू यादव (Somu Yadav) पिता रामसूरत यादव उम्र 24 साल ने प्रकरण दर्ज कराया। इस मामले में आरोपी सुदेश शर्मा (Sudesh Sharma) और उसकी पत्नी आभा शर्मा (Abha Sharma) को बनाया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों पति—पत्नी ने 2 फरवरी को सोमू यादव के छोटे भाई को घर में घुसकर पीट दिया था। यह पता चलने पर उसी शाम दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। जिसका मामला थाने में भी पहुंचा था।

अब यह बोल रही है पुलिस

पुलिस का कहना है कि उस दिन दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया था। इस कारण मुकदमा (Bhopal News) दर्ज नहीं किया गया। इसी मामले में दूसरे पक्ष की तरफ से 21/23 मारपीट कामामलादर्ज करायागया है। जिसमें शिकायत नंदकुमार शर्मा (Nandkumar Sharma) ने दर्ज कराई है। इसमें आरोपी सोमू यादव, रामसूरत (Ramsurat) , रेणुका (Renuka) को बनाया गया है। पुलिस ने दोनों मामलों में पुरानी रंजिश की बात बोलकर एक दिन पहले हुए विवाद को दबा दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   सावधान भोपाल : नरभक्षी हुआ कलियासोत डैम का मगरमच्छ, युवक को खींचकर ले गया
Don`t copy text!