Bhopal Rape Case: सहारा देने के बहाने स्कूल के दोस्त ने लूट ली आबरू

Share

एक साल पहले हुई घटना का युवती ने किया खुलासा, आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में किया पेश

Bhopal Rape case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सहारा देने की आड़ में एक बचपन के दोस्त ने अस्मत (Bhopal Rape Case) लूट ली। मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कृष्णा हाईट्स कॉलोनी का है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच शाहपुरा थाना पुलिस कर रही है। पुलिस का दावा है कि इस मामले (Bhopal Crime) में कई जगह ट्वीस्ट है। उनका पता लगाया जाना बाकी है। पीड़ित युवती और आरोपी स्कूल लाइफ से एक—दूसरे को पहचानते हैं।

शाहपुरा पुलिस ने द क्राईम इंफो डॉट कॉम www.thecrimeinfo.com  को बताया कि पीड़ित युवती की उम्र 30 साल है। वह इटारसी (Itarasi Rape Case) की रहने वाली है। पति के साथ शादी होने के बाद से वही रहती है। शादी के बाद पति—पत्नी की आपस में अनबन (Crime Against Woman) रहती थी। जिसके कारण उसके पति ने शराब पीना शुरू कर दिया था। नशे में उसका पति आए दिन उसके साथ मारपीट करता था। इस संबंध में उसके परिजनों से संपर्क किया था। उन्होंने भी पति को कई बार समझाने की कोशिश की थी। लेकिन, वह उसकी आदतों से बाज नहीं आया। इसी बात से तंग आकर उसने घर छोड़ने का फैसला किया था। जब वह परेशान चल रही थी तभी उसका पुराना स्कूल के समय का दोस्त मिल गया। यह दोस्त राज उर्फ राजेंद्र पचौली (Raj @ Rajendra Pancholi) उम्र 40 साल है। उसने अपनी सारी परेशानियां उसको बताई। मदद के नाम पर आरोपी राज से महिला बस इतना चाहती थी कि वह उसको किराए का मकान दिला दे। उसकी बात मानकर राज ने उसे भोपाल बुलाकर उसके घर में किराए से कमरा दे दिया था। वह भोपाल में कृष्णा हाईटस शाहपुरा आ गई थी। यहां आरोपी ने जनवरी, 2019 में बलात्कार किया। इस घटना के बाद युवती इटारसी वापस चली गई थी।

यह भी पढ़ें:   आयकर अफसरों की सूचना पर भोपाल पुलिस ने लूट ली वाहवाही

इसी बीच आरोपी राज महिला से मिलने के लिए इटारसी चला गया। उसी दौरान महिला केे घर पर जाने के बाद आरोपी ने उसकी लाचारी का फायदा उठाकर उसके साथ बलात्कार करने की फिर कोशिश की। जिसके बाद वह थाने पहुंच गई। इटारसी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहां मुकदमा दर्ज करके केस डायरी के साथ इटारसी पुलिस भोपाल के शाहपुरा थाने पहुंची। शाहपुरा पुलिस ने बताया कि इटारसी की केस डायरी मिलने के बाद यहां मामला दर्ज करके आरोपी को अदालत में पेश किया जा रहा है।
अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!