Bhopal Crime: निगम स्वच्छता अभियान की खुली पोल

Share

खुले में कचरा फेंक रही महिला से भिड़ा परिवार, मामला थाने पहुंचा

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime) में स्वच्छता सर्वेक्षण में पहला स्थान पाने के लिए भोपाल नगर निगम ऐड़ी चोटी (Bhopal Hindi News) का जोर लगाए हुए हैं। हालांकि यह जोर सरकारी विज्ञापन और कागजों में ही कैद है। मैदानी हकीकत दूसरी है। यकीन नहीं होता तो गौतम नगर थाने में दर्ज मामला (Madhya Pradesh Crime) यह साबित करता है। यहां दो परिवार कचरा फेंकने पर भिड़ गया। मारपीट हुई और मामला थाने पहुंच गया। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण भी दर्ज किया है।

स्वच्छता सर्वेक्षण (Hygiene Survey) के लिए भोपाल पुलिस भी मुहिम में जुटी है। वह भी लोगों से अपील करती है। लेकिन, यहां दर्ज मुकदमा बताता है कि पुलिस ने कचरा फेंकने वाले को ऐसे ही जाने दिया। मामले की शिकायत राजगढ़ कॉलोनी गौतम नगर निवासी सनव्वर उर्फ मन्नू ने की थी। वह पति फुरकान के साथ थाने पहुंची थी। उसने पुलिस को बताया कि काम्पलेक्स के नजदीक वह कचरा फेंकने गई थी। तब वहां इमरान ने उसको टोका (MP Hindi News) और खुले में कचरा फेंकने से रोका। उसने उसको गालियां देते हुए धमकाया भी। इस बात पर शुरू हुआ विवाद हाथापाई पर पहुंच गया। इमरान ने सनव्वर को बुरी तरह से पीटा। उसका आरोप है कि इस दौरान उसके जेवरात भी टूटकर गिर गए थे।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: शादी डॉट कॉम पर मिले हमसफर ने दिया धोखा
Don`t copy text!