Bhopal Theft: एसबीआई कर्मचारी के सूने मकान पर चोरों का धावा

Share

सोने—चांदी के जेवरात नकदी समेत हजारों रुपए का माल चोरी

Bhopal Theft
सांकेतिक चित्र

भोपाल। भारतीय स्टेट बैंक के एक रिटायर्ड कर्मचारी के सूने मकान पर चोरों (Bhopal Theft) ने धावा बोला। यहां से चोर  नकदी—जेवरात समेत हजारों रुपए का माल ले गए। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र की है। घटना (Bhopal Crime) के वक्त परिवार शहर से बाहर गया हुआ था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिपलानी पुलिस ने द क्राईम इंफो डॉट कॉम www.thecrimeinfo.com को बताया कि एसबीआई बैंक से रिटायर्ड कर्मचारी जॉन कुरियन (Johan Kuriyan) के सूने मकान को चोरों (Bhopal Hindi News) ने अपना निशाना बनाया। वे पिपलानी इलाके में नीरजा नगर में पत्नी के साथ रहते हैं। जिस वक्त घटना हुई उस वक्त वे जयपुर उनके दोस्त से मिलने गए हुए थे। उन्होंने बताया कि पहले पत्नी जयपुर नहीं जाने वाली थी। अचानक उसके तैयार होने पर उन्होंने भी घुमने की योजना बना ली। दंपत्ति 27 जनवरी को जयपुर के लिए रवाना हुआ था। वहां दो दिन रूकने के बाद जब 30 जनवरी शाम 7 बजे वे लौटे तो मेन गेट का ताला टूटा मिला। भीतर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। कमरे में रखी अलमारी का लॉक टूटा हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि सोने—चांदी के जेवर, नगदी समेत करीब 60 हजार रूपए से अधिक का माल चोरी गया है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   रिटायर्ड इंजीनियर की मुख्यमंत्री से मांग- ‘मुझे भी मंत्री बनाओं, नहीं तो हो जाएगी अप्रिय घटना’
Don`t copy text!