Bhopal News: ईद वाले दिन वायरल वीडियो से मचा बवाल

Share

Bhopal News: हिंदू संगठनों के दर्जनों कार्यकर्ता ने मंगलवारा थाना घेरा, घटनास्थल हनुमानगंज थाना क्षेत्र का निकला, एक पखवाड़े के भीतर दूसरी बार वायरल वीडियो के कारण घमासान

Bhopal News
मंगलवारा थाने के बाहर प्रदर्शन करते हुए हिंदू संगठन के कार्यकर्ता। यह चित्र सोशल मीडिया में वायरल वीडियो का ग्रेब शॉट है।

भोपाल। प्रदेश में ईद धूमधाम से मनाई गई। लेकिन, इसी बीच एक वायरल वीडियो ने तनाव फैला दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर की है। जिसमें एक व्यक्ति गोवंश के साथ अप्राकृतिक कृत्य करता दिख रहा है। यह वीडियो छत से छुपकर बनाया गया। महज कुछ सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो बवाल मच गया। दर्जनों हिंदू कार्यकर्ता मंगलवारा थाने का घेराव करने पहुंच गए।

एक पखवाड़े में दूसरी बार वायरल वीडियो से फैला तनाव का माहौल

डीसीपी रियाज इकबाल (DCP Riyaz Iqbal) ने वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए बताया कि एफआईआर हनुमानगंज (Hanumanganj) थाने में दर्ज की जा रही है। धारा को लेकर डीपीओ से राय ली जा रही है। पुलिस की टीम अप्राकृतिक कृत्य करने वाले आरोपी का भी पता लगा रही है। इसके अलावा पुलिस की सायबर एक्सपर्ट टीम इस वीडियो बनाने वाले व्यक्ति के संबंध में जानकारी जुटा रही है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वीडियो कब बनाया गया था। वीडियो किन प्रयोजनों से अभी वायरल किया गया इसका पता लगाया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले टीला जमालपुरा इलाके में भी दो महीने पुराने वायरल वीडियो में भारी बवाल हुआ था। जिसमें थाना प्रभारी लाइन हाजिर हुए थे। अब इस ताजा वीडियो ने वह भी ईद के दिन वायरल होने से शहर में तनाव फैला दिया था। इधर, इससे पहले दर्जनों हिंदू संगठन के कार्यकर्ता मंगलवारा (Mangalwara) थाने का घेराव करने पहुंच गए थे। यहां नारेबाजी के बाद सक्रिय हुए पुलिस अधिकारियों ने घटना को गंभीरता से लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Sindhu Mall News: सिंधु टॉकीज निर्माणाधीन मॉल मामले में एफआईआर दर्ज
Don`t copy text!