Bhopal Suspicious Death: बच्चे की मौत के बाद बेसुध मां—बाप, पुलिस का भी दिल पसीजा

Share

Bhopal Suspicious Death: घर के एक हिस्से में थी ऐसी कमी जिसके कारण हुआ मार्मिक हादसा

Bhopal Suspicious Death
अवधपुरी थाना, भोपाल -फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) के अवधपुरी इलाके से एक मार्मिक घटना सामने आई है। मामला एक मासूम बच्चे की मौत से जुड़ा है। सदमे में माता—पिता भी आ गए थे। वह बेसुध हो गए थे। जिसको देखते हुए पुलिस का दिल पसीज गया। उसने परिजनों की पीएम न कराने की मांग को स्वीकार लिया।

इकलौता बेटा था

अवधपुरी थाना पुलिस ने बताया कि शाम लगभग साढ़े सात बजे नर्मदा अस्पताल (Narmada Hospital) से एक बच्चे के मौत होने की सूचना मिली थी। जांच अधिकारी एएसआई प्रेम सिंह ठाकुर (ASI Prem Singh Thakur) ने बताया शव की पहचान युवराज सराठे पिता योगेश उम्र एक वर्ष के रूप में हुई। परिजनों ने बताया युवराज (Yuvraj Sarathe) क्रिस्टल आईडल सिटी का रहने वाला था। उसकी दो बड़ी बहने हैं। पिता प्रायवेट काम करते है। घटना वाली सुबह करीब साढ़े नौ बजे मां दूसरी मंजिल की छत पर कपड़े सुखाने गई थी।

वह बच्चे को भी साथ ले गई थी। कपड़े सुखाते वक्त गोद से उसको नीचे उतार दिया था। तभी वह खेलता हुआ छत की रैलिंग के पास पहुंच गया। वहां से वह नीचे गिर गया। बच्चे के सिर में गंभीर चोट आई थी। परिजन शव का पीएम नहीं कराना चाहते थे। आला अफसरों के हस्तक्षेप के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

यह भी पढ़ें:   Bhopal Station Mishap: फुट ओवर ब्रिज के रैम्प का हिस्सा टूटकर गिरा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!