सरकार से उम्मीद न रखें, अपनी रक्षा स्वयं करें: कमलनाथ

Share

MP Political News: सरकार के खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आरोप लगाकर यह बातें बोली

MP Political News
पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Political News) में कोरोना की लहर तेजी से फैल रही है। दो दर्जन से अधिक शहरों में कोरोना कर्फ्यू हैं। बाकी बचे जिलों में भी आसार लगने के हैं। दवा डॉक्टर की बजाय कलेक्टर बांटेंगे। इन सबके बीच कोरोना पर राजनीति शुरु हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि जनता स्वयं अपनी रखा करें। वह सरकार से उम्मीद न रखें। सरकार सिर्फ नौटंकी जानती है उसके पास विजन नहीं हैं।

शिलान्यास हुआ पर प्लांट नहीं लगा

पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि अस्पतालों में ना दवाई है, ना इंजेक्शन है, ना ऑक्सीजन है, ना डाक्टर्स है, ना एंबुलेंस है, यह हालत है हमारे प्रदेश की? यहाँ तक कि कोरोना के उपचार में उपयोग में आने वाली दवाइयां भी पर्याप्त नहीं है? मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंजेक्शन हेलीकॉप्टर और ट्रेन से बुलवाने का दावा कर रहे हें। जबकि इलाज में ऑक्सीजन सबसे पहली आवश्यकता होती है। अक्टूबर में घोषणा की थी कि फ़रवरी में 19 प्लांट ऑक्सीजन के लग जाएंगे। होशंगाबाद के बाबई में शिलान्यास किया था। वहाँ तो आज तक बाउंड्री वाल तक नहीं बन पाई। सरकार जनता को झूठ बोलना और गुमराह कर रही है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश की राजधानी कोरोना टेस्ट के लिए जानिए क्यों नहीं है बेस्ट

मुख्यमंत्री ने जारी किया वीडियो बयान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि संक्रमण की चैन तोड़ना जरुरी है। जनता से मेरी अपील है कि वह खुद आगे आए। घरों से बाहर न निकले। जरुरी सामान चाहिए तो मोहल्ले के लोगों को चिन्हित करके उसे भेजा जाए। यह काम पंचायत, गली, मोहल्लो के अलावा वार्ड स्तर पर किया जाना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि किसान अपनी उपज लेकर मंडी पहुंच रहे हैं। मंडी में भीड़ न लगाई जाए। वे ही किसान वहां अनाज लेकर पहुंचे जिसको एसएमएस आया हो।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: अपने ही महकमे के हमलावर को 10 महीने बाद पकड़ा
Don`t copy text!