Bhopal News:  सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारी की मौत, नाबालिग चला रहा था एक्टिवा

Share

Bhopal News: दो दिन पहले हुई थी कोलार इलाके में सड़क दुर्घटना

Bhopal News
कोलार थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) सड़क दुर्घटना में हुई मौत से जुड़ी है। यह घटना कोलार इलाके में दो दिन पहले हुई थी। इसमें बैंक से रिटायर वृद्ध जख्मी हुआ था। उन्हें एक्टिवा सवार ने टक्कर मारी थी। जिसे नाबालिग चला रहा था। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

घर जा रहे थे

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 4 अगस्त की शाम लगभग साढ़े सात बजे नर्मदा अस्पताल से डॉक्टर प्रदीप साकले (Dr Pradip Sakale) ने दुर्घटना में जख्मी व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। जिस पर रात आठ बजे मर्ग 40/21 दर्ज कर जांच शुरु की गई। मृतक कुल बहादुर खड़का उम्र 66 साल है। वह कोलार स्थित यूबी सिटी में रहते थे। जांच अधिकारी एएसआई विनोद द्विवेदी (ASI Vinod Diwedi) ने बताया कि दुर्घटना दानिश कुंज में 3 अगस्त को हुई थी। बैंक से सेवानिवृत्त कुल बहादुर खड़का (Kul Bahadur Khadka) को एक्टिवा सवार ने टक्कर मार दी थी। बताया जाता है कि एक्टिवा को नाबालिग चला रहा था। कुल बहादुर खड़का नेपाली मूल के नागरिक है। घटना के वक्त वे भी एक्टिवा पर सवार होकर घर की तरफ जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

ऐसे हुई थी दुर्घटना

कोलार थाना पुलिस ने इस मामले में 3 अगस्त की शाम लगभग सात बजे अपराध 1079/21 में धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने) का केस दर्ज किया था। शिकायत सलैया निवासी राघवेंद्र पासकुल (Raghvendra Paskul) ने दर्ज कराई थी। एक्टिवा सवार अब्बास नगर में रहता है। वह घटना के वक्त इंडेन गैस एजेंसी में सिलेंडर लेने आया था। उसने लापरवाही से मोपेड टर्न किया तो उससे टकराकर कुल बहादुर खड़का डिवाइडर से टकरा गए थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नर्सिंग की छात्रा ने फांसी लगाई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!