Bhopal News: फायनेंस कराने का झांसा देकर ट्रैक्टर ले भागा

Share

Bhopal News: किसान के खिलाफ शोरुम के मैनेजर ने अफसरों से की थी शिकायत

Bhopal News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) मिसरोद इलाके से मिल रही है। यहां एक किसान के खिलाफ पुलिस अफसरों को दिए आवेदन की जांच पर गबन (Bhopal Gaban) का केस दर्ज किया गया है। वह शोरुम से ट्रैक्टर यह बोलकर ले गया कि वह उसको फायनेंस कराएगा। लेकिन, उसने दोनों ही काम नहीं किए। अब वह ट्रैक्टर भी नहीं लौटा (Bhopal Fraud Case) रहा था।

अफसरों से की थी शिकायत

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 4 अगस्त की रात लगभग नौ बजे धारा 406 गबन का केस दर्ज किया गया है। यह घटना अप्रैल, 2020 में 11 मील स्थित सन ट्रैक्टर शोरुम की है। शिकायत मैनेजर रामलखन सिंह (Ram Lakhan Singh) ने दर्ज कराई है। जिसमें आरोपी मुकेश जाटव (Mukesh Jatav) नाम का व्यक्ति है। आरोपी है कि वह करीब साढ़े पांच लाख रुपए कीमत का ट्रैक्टर ले गया और वापस लेकर नहीं आया। पुलिस ने बताया मुकेश जाटव किसान है। उसने मार्जिन मनी दर्ज नहीं की थी। इसके अलावा बैंक फायनेंस का बोलकर वह उसको ले गया। शोरुम के कर्मचारी जब उसके घर पहुंचे तो वह कहने लगा कि ट्रैक्टर तलाश करके ले जाए। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर के संबंध में पूछताछ की जाएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: बाइक का पहिया लगने पर बवाल, छुरियां मारी
Don`t copy text!