Bhopal News: माता—पिता नहीं माने अब जाएगा बेटा जेल

Share

Bhopal News: दलित युवती के साथ शादी का वादा करके करता था बलात्कार

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) अजाक थाने से मिल रही है। यहां एक दलित युवती ने बलात्कार (Dalit Girl Rape Case) की शिकायत की थी। जब शिकायत की थी तब पुलिस से कहा था कि उसका प्रेमी अपने माता—पिता को मना रहा है। यदि मान गए तो वह शादी करना चाहेगी। लेकिन, प्रेमिका की जाति प्रेमी के माता—पिता के सामने बाधा बन गई। परिवार ने शादी से इंकार (Bhopal Woman Crime) कर दिया। नतीजतन, पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ बलात्कार (Bhopal Rape case) का मुकदमा दर्ज कर लिया।

दोस्त के घर बलात्कार

अजाक थाना पुलिस के अनुसार 4 अगस्त की शाम लगभग साढ़े पांच बजे धारा 376 2एन/294/506/3—1/3—2 (कई बार बलात्कार, गाली—गलौज, धमकाना और एट्रोसिटी एक्ट) के तहत केस दर्ज किया गया है। घटना नवंबर, 2020 से जून, 2021 के बीच की है। शिकायत 26 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। पीड़िता मूलत: झाबुआ की रहने वाली है। जिसमें आरोपी भिंड अनुज पाराशर (Anuj Parasar) को बनाया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान डीबी मॉल में हुई थी। आरोपी यहां अरेरा हिल्स में रिश्तेदार के यहां रहता था। पीड़िता भी डीबी मॉल में जॉब करती थी। आरोपी ने डीबी मॉल से नौकरी छोड़ दी थी। उसके बावजूद भी दोनों के बीच मुलाकात होती रही। आरोपी ने शादी का वादा किया था। लेकिन, अब परिवार शादी से मुकर गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Corona Effect News: मीडिया हाउस से नौकरी गई, फांसी पर झूला
Don`t copy text!