Bhopal News: टेंट हाउस का माल बुक करके चंपत

Share

Bhopal News: एक महीने से एफआईआर के लिए चक्कर काट रहे टेंट हाउस मालिक की शिकायत पर गबन का मुकदमा दर्ज

Bhopal News
निशातपुरा थाना, भोपाल जिला— फाइल चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) एक रोचक अपराध से जुड़ी है। पीड़ित शहर के एक टेंट हाउस का मालिक है। वह पिछले एक महीने से निशातपुरा थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए चक्कर काट रहा था। हालांकि डीआईजी सिटी को यह पता चला तो मुकदमा दर्ज करने के आदेश हुए। शातिर एक व्यक्ति ने रिश्तेदार की शादी का बहाना बनाकर (Bhopal Fraud Case) हजारों रुपए का माल बुक कर लिया था। शादी हुई या नहीं यह रहस्य (MP Cheating Case) अभी भी बना हुआ है। बहरहाल टेंट मालिक को अपने माल मिलने का अभी भी इंतजार है।

भांजी की शादी बताई थी

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 4 अगस्त की दोपहर लगभग 12 बजे धारा 406 (गबन) का केस दर्ज किया गया है। घटना देवकी नगर स्थित मौसम टेंट हाउस की है। जिसकी शिकायत कमल नगर निवासी इमरान खान (Imran Khan) उम्र 23 साल ने दर्ज कराई है। मामले में आरोपी आरिफ (Arif) है। जिस पर आरोप है कि उसने सामान किराए के लिए इश्यू कराया था। लेकिन, उसके बाद उसको जमा नहीं कराया गया। मामले की जांच कर रहे एएसआई संतराम खन्ना (ASI Sant Ram Khanna) ने बताया कि आरोपी आरिफ ने भांजी की शादी के लिए सामान ले गया था। टेंट हाउस से 6 भगोने, 25 दरी, 200 प्लेट समेत अन्य सामान ले गया था। इस संबंध में शिकायत डीआईजी सिटी इरशाद वली (DIG City Irshad Wali) को शिकायत की थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Fake Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   आईपीएल मामले में 11वें घर पर दबिश, आयकर को मिली 50 करोड़ अघोषित आय की जानकारी
Don`t copy text!