Bhopal News: दो अफसरों ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

Share

Bhopal News: घर में घुसकर मोबाइल तो यात्री बस से पर्स ले गया चोर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन ​टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चोरियों से जुड़ी है। यह घटनाएं ऐशबाग और हनुमानगंज थाना क्षेत्र में हुई है। दोनों घटनाओं की शिकायत मध्यप्रदेश के अलग—अलग विभाग में तैनात अफसरों ने दर्ज कराई है। चोरी गई संपत्ति में पर्स और मोबाइल है। पुलिस को फिलहाल चोरों का सुराग नहीं लगा है।

बेटी दरवाजा लगाना भूली

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार 28 सितंबर की रात लगभग नौ बजे धारा 380 (सादा चोरी) का मुकदमा दर्ज किया गया। घटना अभिरुचि परिसर की है। शिकायत संजीव द्विवेदी (Sanjay Diwedi) ने दर्ज कराई है। वे मप्र अर्बन डेव्हल्पमेंट कार्यालय में कनिष्ठ लेखा अधिकारी है। उन्होंने बताया कि घटना सुबह 10 बजे हुई थी। उस वक्त वे बेटे ज्यांशु द्विवेदी (Jyanshu Diwedi) को लेकर जेपी अस्पताल गए हुए थे। घर पर पत्नी अनुराधा द्विवेदी (Anuradha Diwedi) थी। उन्होंने बेटी अनुश्री द्विवेदी को दरवाजा लगाने के लिए बोला था। हालांकि वह दरवाजा लगाना भूल गई। तभी घर में घुसकर चोर मोबाइल ले गया।

निजी यात्रा में आए सब इंजीनियर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

इसी तरह हनुमानगंज पुलिस ने धारा 379 (खुले स्थान से चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है। शिकायत छतरपुर (Chhatarpur) स्थित महाराजपुर थाना क्षेत्र के शारदा कॉलोनी निवासी महेश उपाध्याय पिता दयानंद उपाध्याय उम्र 30 साल ने दर्ज कराई है। इंदौर (Indore) नगर निगम में तैनात सब इंजीनियर महेश उपाध्याय (Mahesh Upadhayay) का पर्स एसआर—5 रुट की बस से चोरी गया। जिसमें नकदी, एटीएम कार्ड समेत अन्य दस्तावेज थे। भोपाल की यात्रा के लिए उन्होंने निजी कारण बताया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: चार आरोपियों से 16 वाहन बरामद

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!