Bhopal Murder News: सुपरवाइजर की गार्ड ने गोली मारकर की हत्या

Share

Bhopal Murder News: सैलरी कॉस्ट कटिंग के पीछे हाथ होने का आरोपी गार्ड को था शक

Bhopal Murder News
एमपी नगर थाना— फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Murder News) एमपी नगर इलाके से मिल रही है। यहां निर्माण सदन में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने अपने ही कंपनी के दूसरे गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी। जिस गार्ड की हत्या हुई वह दूसरे गार्ड के काम की निगरानी भी करता था। गोली चलने की आवाज से अरेरा हिल्स इलाके में सनसनी फैल गई थी। दरअसल, जहां घटना हुई उसके आस—पास सारे सरकारी विभाग है।

इस बात को लेकर था मनमुटाव

एमपी नगर थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया (TI Sudhir Arjaria) ने बताया कि गोली चलाने की यह घटना 30 सितंबर की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे हुई है। घटना अरेरा हिल्स में स्थित निर्माण सदन कार्यालय की है। यहां सर्वोदय सिक्योरिटी एजेंसी (Sarvodaya Security Agencies) के सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं। इसी एजेंसी में नारियलखेड़ा निवासी 50 वर्षीय राजकुमार ठाकुर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। उसके पास दूसरे गार्ड के काम की निगरानी करने की जिम्मेदारी भी थी। एजेंसी में पिपलिया पेंदे खां निवासी महेंद्र तिवारी भी काम करता है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि महेंद्र तिवारी को (Mahendra Tiwari) को पहले 27 हजार रुपए तनख्वाह मिलती थी। यह सैलरी उसकी पिछले दिनों कम हो गई थी। वहीं काम के घंटे भी कम हो गए थे। आरके ठाकुर (RK Thakur) से इसी बात को लेकर आरोपी महेंद्र तिवारी का मनमुटाव था।

शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal Murder News
एमपी नगर थाना, जिला भोपाल — फाइल फोटो

इसी कारण गुरुवार सुबह दोनों के बीच बहस हुई। जिसमें महेंद्र तिवारी (Mahendra Tiwari) ने पेट और सीने में उसको गोली मार दी। उसको नाजुक हालत में जेपी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। एमपी नगर पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। इसके अलावा पुलिस ने हत्या का मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी महेंद्र तिवारी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें:   छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार आरोपी का गला रेंता

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!