MP Police Gossip: भोपाल पुलिस में सबकुछ ठीक नहीं

Share

MP Police Gossip: किरकिरी होने पर तुरंत फोड़ा जाता है ठीकरा

MP Cop Gossip
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज पुलिस महकमे (MP Police Gossip) की है। यह द क्राइम इंफो का साप्ताहिक गॉसिप कॉलम है। इसमें हर गुरुवार सुबह 7 बजे पुलिस महकमे के भीतर चल रही खबरों को सामने लाया जाता है। हमारा उद्देश्य किसी भी व्यक्ति को छोटा—बड़ा या कमजोर दिखाना कतई नहीं है। मकसद साफ है कि भीतर ही भीतर उठ रहे तूफान और खींचतान को सामने लाना। ताकि षडयंत्र या फिर कमी—पेशी को बताकर सिस्टम को ज्यादा सटीक बनाने में मदद की जा सके। ऐसे ही कुछ चुटीले किस्से इस बार हमारे पाठकों के लिए पेश है।

बैचेन हो गए टीआई

भोपाल शहर के एक थाना प्रभारी को रातों रात हटा दिया गया। हालांकि जब उनकी तूती बोलती थी त​ब उनका दूसरे थाने में हुआ तबादला निरस्त हो गया था। उनके चाहने वाले अब उनके जाने की वजह मालूम कर रहे हैं। भीतरखाने की खबर है कि उन्हें एक अफसर के करीबी होने का खामियाजा भोगना पड़ा। उन्हें उस अफसर के सुपरविजन करने वाले अधिकारी को यह मेलजोल रास नहीं आया। नतीजतन, पुलिस लाइन में तुरंत हाजिरी लगाने के आदेश हो गए।

सिपाही फिर गिरफ्तार

MP Cop Gossip
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

होशंगाबाद जिले के सोहागपुर थाने का पूर्व सिपाही फिर गिरफ्तार हो गया। उसे इस बार आबकारी विभाग ने एक महिला की मदद से शराब तस्करी के आरोप में दबोचा। सिपाही इस वक्त रायसेन जिले में तैनात है। उसकी गिरफ्तारी के वक्त काफी हंगामा भी हुआ। नतीजतन आब​कारी विभाग ने वीडियो बनाकर उसको वायरल करा दिया। जिसके बाद सिपाही की बहुत बुरी तरह से फजीहत हो गई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: बीडीए बाबू के फ्लैट का ताला तोड़ा

चुंबक की चर्चा

MP Cop Gossip
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

शहर के एक अधिकारी की कुर्सी पिछले तीन साल से अस्थिर है। यहां जो भी आया वह या तो हिट विकेट हुआ या विकेट कीपर के हाथों स्टम्पड कराया गया। हालांकि शहर में सबकुछ सामान्य नहीं है। फिर भी नीचे वाले अफसर का चुंबक बना हुआ है। पुलिस की पिटाई, पुलिस पर हमले से मौत, रिश्वत लेकर छोड़ने, अपने ही अफसरों के वीडियो बनाने से लेकर तमाम ऐसे बुरे अनुभव इस दौरान सामने आए। हालांकि चुंबक के कारण उनका कुछ नहीं हुआ। लेकिन, जिन्होंने चर्चा की वे चलते बने।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Cop Gossip
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!