Indore Loot Attempt: ज्वेलर्स शोरुम लूटने की कोशिश, मिर्ची झोंकी

Share

Indore Loot Attempt: चीख—पुकार सुनकर जमा हुए कारोबारियों ने बदमाश को दबोचा

Indore Loot Attempt
लूटपाट के इरादे से मिर्च पाउडर फेंकते हुए बदमाश

इंदौर। पीथमपुर के एक बदमाश ने गुरुवार शाम सर्राफा बाजार के एक ज्वेलरी शॉप को लूटने की कोशिश (Indore Loot Attempt) की। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) के इंदौर (Indore Crime News) जिले की है। बदमाश पीथमपुर का व्यापारी बनकर माल खरीदने के बहाने घुसा था। वारदात के लिए वह भारी मात्रा में मिर्च पाउडर (Chili Powder Loot Case) अपने साथ लाया था। वही मिर्च पाउडर फेंककर वह जेवरात का बॉक्स लेकर भागने लगा। शोर मचाने पर आस—पास के दुकानदारों ने उसको दबोच लिया। पकड़ाया बदमाश पेशेवर है जिससे पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है।

कारोबारी बनकर पहुंचा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शुभ गोल्ड शॉप (Shubh Gold Shop) के संचालक नवीन के साथ यह घटना हुई थी। नवीन सोनी (Navin Soni) ने बताया कि आरोपी देर शाम शॉप में आया। उसने अपने आपको पीथमपुर का ज्वेलर बताया। कहा कि उसने नई ज्वेलरी की शॉप डाली है तो उसे जेवरात चाहिए। उसने अपना विजिटिंग कार्ड भी दिया। जब नवीन सोनी आरोपी को ज्वेलरी दिखाने लगा तो इतने में ही उसने बैग से मिर्च पाउडर निकालकर आंख में फेंक (Mirch Powder Loot Case) दिया। इसके बाद ज्वेलरी से भरे बॉक्स को लेकर भागने लगा। शोर मचाने पर पड़ोसी दुकानदार आए और उसे दबोच लिया।

यह भी पढ़ें: होटल के जनरल मैनेजर ने वीडियो कॉल करके पत्नी से कहा तलाक…तलाक…तलाक…

जांच में जुटी पुलिस

आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस ने जब पूछताछ कि तो वह बरगलाने लगा। अपना नाम और पता कई बार गलत बताया। पुलिस ने जब सीसीटीवी खंगाला तो लूट (Indore Sarafa Bazar Loot Case) का खुलासा हुआ। आरोपी के हाथ पर नाथ गुदा हुआ है। पुलिस को आशंका है कि आरोपी पारदी गैंग का है। उसने दुकान में अपना परिचय आनंद सोनी (@Anand Soni) के रुप में दिया था। वह पीथमपुर का बता रहा था। पुलिस की एक टीम पीथमपुर पुलिस से आरोपी के संबंध जानकारी जुटा रही है। पुलिस को शक है कि इंदौर में उसके अलावा कई अन्य सदस्य वारदात के इरादे से आए हैं। जिनके संबंध में दूसरी पार्टी जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें:   Indore Suicide Case: छेड़छाड़ से तंग युवती फंदे पर झूली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!