Bhopal News: एक साल से गलत इरादा लेकर साली के आगे—पीछे भटकर रहा था जीजा

Share

Bhopal News: बुरी नीयत से जीजा ने ऐसा काम किया जिसका विरोध करने पर उसने तमाचा मारकर धमकाया, पुलिस थाने पहुंचा मामला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मुस्लिम समाज की एक युवती ने अपने जीजा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। आरोपी जीजा लगभग एक साल से पीड़िता के आगे—पीछे एक बात को लेकर हो रहा था। जिसका वह लंबे समय से विरोध करती चली आ रही थी। लेकिन, अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे आरोपी ने पीड़िता के साथ ऐसी हरकत कर दी जिसके बाद वह अपने पर नियंत्रण नहीं रख सकी। जिसके बाद हुए बवाल में पुलिस थाने यह मामला पहुंच गया।

आपराधिक किस्म का है मनचला

गौतम नगर (Gautam Nagar) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 21 साल है। आरोपी उसका जीजा ही है। यह बात उसने अपनी बड़ी बहन को भी समझाई थी। उसके बावजूद आरोपी ने अपनी हरकतें बंद नहीं की। वह जब भी साली से टकराता था बस यह कहता था​ कि वह भी उससे शादी कर ले। बहन के साथ—साथ उसको भी वह खुश रखेगा। यह बोलकर वह न कुछ हरकत हर बार करता था। पीड़िता उसको एक साल से नजर अंदाज कर रही थी। इसी दौरान 4 जून की शाम लगभग छह बजे उसका जीजा फिर उसके पास आया। उसने वही हरकतें करते हुए इस बार उसके साथ अश्लीलता कर दी। जिस कारण पीड़िता नाराज हुई तो वह उसके साथ मारपीट पर उतर आया। जिसके बाद परिजनों ने इस मामले में प्रकरण दर्ज करने का फैसला लिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 236/24 धारा 354—क/323/506 (छेड़छाड़, मारपीट और धमकाने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। आरोपी जीजा के खिलाफ टीला जमालपुरा (Teela Jamalpura) थाने में जुआ और मारपीट के प्रकरण भी दर्ज है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Police Commissioner System: सीएम ने जो बोला वह गजट में कहीं नहीं दिखा!
Don`t copy text!