Bhopal News: मदरसे से लौट रही नाबलिग को रोककर साथ ले जाने की कोशिश

Share

Bhopal News: दस साल की मासूम बच्ची के नाजुक अंगों से खिलवाड़ कर की अभद्रता, मां के साथ थाने पहुंची, आरोपी को किया गया गिरफ्तार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मदरसे से पढ़कर लौट रही नाबालिग बच्ची को रास्ते में रोककर उसके साथ छेड़छाड़ की गई। उसके नाजुक अंगों को हाथ लगाकर गलत काम किया गया। यह शर्मनाक घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र की है। पूलिस ने इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले के आरोपी पर पहले से कई मुकदमे दर्ज है।

परिवार को पहले नहीं हुआ ऐतबार

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार 07 अक्टूबर की रात लगभग साढ़े नौ बजे 691/22 धारा 354/354(ड़ी/9एम/10/11)आईव्ही/12 (छेड़छाड़, पीछा करके परेशान करना, बारह साल से कम उम्र की बच्ची के साथ छेड़छाड़ और बालिका का बार—बार पीछा करना और लैगिक उत्पीड़न के लिए दंड का मामला दर्ज) किया है। शिकायत 35 वर्षीय मां ने दर्ज कराई है। इस मामले का आरोपी 19 वर्षीय साहिल उर्फ हगौड़ा ([email protected]) है। पुलिस के अनुसार पीड़िता मदरसे से पढ़कर लौटती थी। तब साहिल उसका पीछा करता था। वह कई समय से उसका पीछा कर रहा था। पीड़िता ने इस बारे में उसके माता—पिता को बताया था। उस वक्त बात को परिवार ने गंभीरता से नहीं लिया था। घटना वाले दिन जब पीड़िता मदरसे से लौट रही थी तब आरोपी ने उसको रास्ते में रोक लिया। उसका हाथ पकड़ लिया। फिर उसके नाजुक अगों पर हाथ फेरकर उसे ले जाने लगा। नाबालिग पीड़िता के चिल्लाने पर आरोपी ने उसे छोड़ा जिसके बाद उसने सारी घटना उसके माता—पिता को बताई। साहिल उर्फ हगौड़ा पर पहले से मारपीट और चोरी के मुकदमें दर्ज हैं। इस मामले की जांच एसआई पवन सेन (SI Pawan Sen) कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: प्रेमिका के लिए पत्नी को प्रताड़ित कर रहा सेना का अधिकारी
Don`t copy text!