Bhopal News: बैरसिया में दो व्यक्तियों की पेड़ पर लटकी मिली लाश

Share

Bhopal News: आईटीआई छात्र मोबाइल पर करता था बातचीत, रिकॉर्ड से खुलेगा राज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके से मिल रही हैं। यहां दो व्यक्तियों की लाश पुलिस को जामुन और नीम के पेड़ पर लटकी मिली है। दोनों घटनाओं का एक—दूसरे से कोई लेना—देना भी नहीं है। खुदकुशी करने वालों में एक छात्र है जो लॉक डाउन के कारण बंद हुए कॉलेज के चलते गांव आ गया था। पुलिस को दोनों आत्महत्या के मामले में अभी कारण पता नहीं चले हैं।

मानसिक हालत ठीक नहीं

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 3 जून की सुबह नौ बजे ग्राम सोहाया में नीम के पेड़ पर एक लाश लटकी थी। जिसकी पहचान गोपाल सिंह यादव पिता बदन सिंह उम्र 36 साल के रुप में हुई। वह बुगेन गांव का रहने वाला था। वह पेशे से किसानी का काम करता था। जांच अधिकारी एसआई कृष्णा ठाकुर (SI Krishna Thakur) ने बताया कि जंगल में जाकर उसने फांसी लगाई। उसकी कुछ दिनों से मानसिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। इसी तरह 3 जून की ही रात लगभग 8 बजे बरखेड़ा याकूब गांव में दीपक अहिरवार पिता किशनलाल अहिरवार उम्र 19 साल ने फांसी लगा ली। वह इलेक्ट्रॉनिक में आईटीआई का छात्र था।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

मोबाइल से होगा खुलासा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

दीपक (Deepak Ahirwar) के दो अन्य भाई है। बड़ा भाई सांची डेयरी इंदौर में नौकरी करता हैं। दीपक अहिरवार घर से बाल कटाने के लिए घर से निकला था। छोटा भाई राजा अहिरवार (Raja Ahirwar) शौच के लिए गया तो जामुन के पेड़ पर भाई को लटका हुआ देखा। पुलिस को आत्महत्या की वजह अभी पता नहीं चली है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। वह मोबाइल पर किसी व्यक्ति से अक्सर बातचीत करता था। वह व्यक्ति कौन है इसकी जानकारी परिवार ने पुलिस को दी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: सड़क दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत
Don`t copy text!