Bhopal News : नाबालिग को पहले मोबाइल दिया फिर नोट देकर गंदी फब्ती कसी

Share

Bhopal News : लंबे अरसे से पीछा करके कर रहा था परेशान, आरोपी को पुलिस ने दबोचा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। लंबे अरसे से नाबालिग को परेशान कर रहे एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। आरोपी ने पहले उसको मोबाइल उपहार में देने की कोशिश की थी। फिर वह रूपए देकर उससे अभद्र फब्ती कसने लगा। यह मामला भोपाल (Bhopal News) सिटी के ऐशबाग थाना क्षेत्र का है। पीड़ित नाबालिग ने यह बात परिजनों को बताई। जिसके बाद मामला पुलिस थाने पहुंचा।

हाथ पकड़ने का किया साहस

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार 22 जून की शाम लगभग छह बजे 15 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत 289/22 शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में धारा 354/354—डी/294/7/8 (छेड़छाड़, पीछा करके परेशान करना, गाली—गलौज और पॉक्सो एक्ट का मामला) दर्ज किया है। इस मामले का आरोपी संतराम विश्वकर्मा (Santram Vishwakarma) है। उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी लंबे अरसे से पीड़िता को आते—जाते परेशान करता था। आखिरी बार उसने 21 जून को पीड़िता का जबरिया हाथ पकड़ लिया था। जिसके बाद प्रकरण थाने पहुंचा। धरपकड़ और गिरफ्तारी की कार्रवाई एसआई गौरव पांडे (SI Gaurav Pandey) ने की है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   सीएमएचओ की गाड़ी में क्या कर रही थी नर्स ? करतूत ने ली जान !
Don`t copy text!