Bhopal News: भेल आर्टिजन का घर चोरों ने कर दिया साफ

Share

Bhopal News: कोरोना कर्फ्यू में लाखों रुपए का माल चोरी

Bhopal News
भेल भोपाल

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चोरियों से जुड़ी है। जैसा कि आपको पताा ही है कि कोरोना संक्रमण के चलते लॉक डाउन है। कोरोना कर्फ्यू तोड़ने वालों को सरेराह उठक—बैठक लगाने को मजबूर किया जा रहा है। इसके बावजूद शहरों में चोरियों की वारदातें नहीं थम रही है। इसमें एक प्रकरण भेल के आर्टिजन के मकान में हुई चोरी का है। उसके पूरे मकान को चोरों ने साफ कर दिया।

डेढ़ महीने से बंद था घर

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार डी—सेक्टर निवासी महेन्द्र गौडा पिता वृंदावन गौडा उम्र 31 साल के मकान में चोरी है। महेन्द्र गौडा (Mahendra Gauda) भेल में आर्टिजन की पोस्ट पर हैं। वे 1 अप्रैल को परिवार के साथ ओडिशा चले गए थे। वहां से आने पर मकान का ताला टूटा मिला। मकान से चोर फ्रीज, एलसीडी टीवी, कूलर, दो गैस सिलेंडर चोरी चले गए। इसी तरह कोलार के बांसखेड़ी बबलू चंदेले (Bablu Chandele) के मकान में चोरी हुई है। उसके यहां से मगलसूत्र, पायल, एलईडी समेत अन्य सामान चोरी गया है। हबीबगंज के 1100 क्वार्टर से प्रतनिश तिवारी (Pratnish Tiwari) की एक्टिवा तो पिपलानी के सी—सेक्टर इंद्रपुरी से सन्नी कुशवाहा (Sunny Kushwaha) की जूपिटर मोपेड चोरी चली गई। यह सभी घटनाएं लॉक डाउन के दौरान हुई है। जिसमें अब तक पुलिस के पास कोई सुराग नहीं है।

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: बेटी की शादी में समधन का बैग चोरी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!