Bhopal News: सभी सवालों का एक ही जवाब “मालूम नहीं” हैं

Share

Bhopal News: शहर का एक थाना जहां मुजरिम बनाए जाते हैं लेकिन क्यों उसकी खबर नहीं होती

Bhopal News
पुलिस नियंत्रण कक्ष, भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) निशातपुरा थाने की है। यहां हर छोटे—बड़े अपराध को लेकर थाने के मुंशी को खबर भी नहीं रहती। सवाल पूछने पर यही कहते हैं कि उन्हें इस बात की खबर नहीं हैं। उक्त जानकारियां थाने से पुलिस अफसरों को दी गई है। लेकिन, उसकी मैदानी सच्चाई पूछने पर कोई संतोषजनक जवाब ही नहीं मिला।

गुम हो या जुआ पता नहीं

निशातपुरा थाना पुलिस ने जुआ खेलने के दो मुकदमे दर्ज किए गए है। दोनों घटनाएं करोद मंडी की बताई जा रही है। इसमें आरोपी निर्मल, अंकित, शुभम, कौशल, अमीन, शमीम, देवेन्द्र, प्रकाश और राजेश हैं। आरोपियों के कब्जे से 1960 रुपए और ताश पत्ते बरामद हुए हैं। निशातपुरा थाना पुलिस ने कोरोना कर्फ्यू उल्लंघन के छह मुकदमे भी दर्ज किए है। इन मामलों में आरोपी मोहम्मद फरजान, मोहम्मद अफजल, इस्माइल खान, नरेश सेन, राजू यादव और मोहम्मद
अयूब को आरोपी बनाया गया है। इसी तरह पंचवटी कॉलोनी फेस—1 करोद से 24 वर्षीय कविता जाट गायब है। गुमशुदगी उसके पति जगदीश जाट ने दर्ज कराई है। इन सभी घटनाओं के संबंध में थाने के मुंशी संजीव कटियार (HC Sanjiv Katiyar) ने कोई भी जानकारी होने से इंकार कर दिया है।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: आपूर्ति शॉपिंग मॉल के चेंजिग रुम में निगरानी करता पकड़ाया आरोपी
Don`t copy text!