JK Hospital Update News: आकाश दुबे के खातों में जिन्होंने डाली रकम उनसे होगी पूछताछ

Share

JK Hospital Update News: एक महीने के भीतर खातों में डाली गई पांच लाख रुपए की रकम

JK Hospital Update News
आकाश दुबे की गिरफ्तारी के बाद वायरल उसकी तस्वीर

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी से जुड़ी हुई है। एक मामला कोलार थाने में रिमांड पर चल रहे जेके अस्पताल (JK Hospital Update News) का आईटी मैनेजर आकाश दुबे का है। वहीं दूसरा मामला शाहपुरा थाने में गिरफ्तार एमआर का है। आकाश दुबे के खातों की जानकारी पुलिस को मिली है। जबकि शाहपुरा में गिरफ्तार आरोपी को दो दिन की रिमांड पर लिया गया है।

नोटिस देगी पुलिस

जेके अस्पताल के आईटी मैनेजर आकाश दुबे के खातों में एक महीने के भीतर में पांच लाख रुपए की रकम आई है। इस बात के पुख्ता सबूत पुलिस को मिल गए है। अब पुलिस की टीम रकम डालने वाले व्यक्तियों के संबंध में छानबीन कर रही है। उनको भी नोटिस देकर बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जाएगा। इसके लिए उन खाताधारकों की जानकारी जुटाई जा रही है। आकाश दुबे ने 25 मई को कोलार थाने में सरेंडर किया था। जिसको अगले दिन 26 मई को अदालत में पेश करके 29 मई तक की रिमांड पर लिया गया है। उसके नाम का खुलासा 13 मई को गिरफ्तार अंकित सलूजा (Ankit Saluja), दिलप्रीत सलूजा और आकर्ष सक्सेना ने किया था। वह तभी से फरार चल रहा था।

नर्स को भेजा गया जेल

JK Hospital Update News
छिंदवाड़ा के परासिया से हिरासत में ली गई नर्स शालिनी वर्मा

इंदौर सीट कवर के मालिक दिलप्रीत सलूजा (Dilprit Saluja), उसके चचेरे भाई अंकित सलूजा ने पहले भी आकाश दुबे से इंजेक्शन लिए थे। आकर्ष सक्सेना (Akarsh Saxena) का होम्यापैथिक क्लीनिक है। इधर, जेके अस्पताल की ही नर्स शालिनी वर्मा (Shalini Verma) जिसको छिंदवाड़ा से गिरफ्तार किया गया था उसको अदालत में पेश किया गया। वहां से उसको जेल भेज दिया गया है। उसने जेके अस्पताल के कई मरीजों को स्लाइन लगाकर रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने के लिए दिए थे। यह इंजेक्शन उसने अपने प्रेमी मेल नर्स झलकन सिंह मीणा (Jhalkan Singh Meena) को दिए थे। वह 24 अप्रैल को रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार हुआ था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: कपड़ा व्यापारी की दुकान में चोरों का धावा

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

दो दिन की रिमांड मिली

Bhopal News
एमआर आलोक रंजन से बरामद रेमडेसिविर इंजेक्शन

इधर, अयोध्या नगर स्थित विशाल हाईटस निवासी आलोक रंजन (Alok Ranjan) को अदालत में पेश किया गया। उसको शाहपुरा थाना पुलिस ने 26 मई को पांच रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपी मूलत: बिहार की राजधानी पटना का रहने वाला है। आरोपी को दो दिन की रिमांड पर लिया गया है। आरोपी को न्यायाधीश शालू सिरोही चौकसे (Justice Shalu Sirohi Chokse) की अदालत में पेश किया गया था। आरोपी से सीहोर के भारत फार्मा के मालिक आशीष जैन (Ashish Jain) और सीहोर केमिस्ट मुफद्दल राजा के संबंध में पूछताछ किया जाना है। आरोपी को सीहोर ले जाने की भी तैयारी की जा रही है।

Don`t copy text!