Bhopal News: मिलेनियम इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलाॅजी काॅलेज में श्वान के साथ बर्बरता

Share

Bhopal News: पुलिस ने दर्ज किया अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला, वायरल वीडियो से सक्रिय सामाजिक कार्यकर्ता ने थाने में लगाई थी अर्जी

Bhopal News
रातीबड़ थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मिलेनियम इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलाॅजी एंड साइंस काॅलेज के एक क्लासरूम का वीडियो इन दिनों शहर में जमकर वायरल हो रहा है। इसमें श्वान को बर्बरता बरतते हुए डंडे से पीटा जा रहा था। यह देखकर पशुओं के लिए सक्रिय होकर कार्य करने वाले एक कार्यकर्ता से रहा नहीं गया। वह थाने पहुंचा और मामला दर्ज कराया। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। फिलहाल इस मामले से जुड़े आरोपी अभी चिन्हित नहीं हो सके हैं।

इस काॅलेज में कैसे देते होंगे शिक्षा

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार 30 अगस्त की शाम लगभग 6 बजे 416/22 धारा 429/11 पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह घटना नाथ बरखेड़ा स्थित मिलेनियम इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलाॅजी एंड साइंस काॅलेज (Millennium Institute of Technology and Science College) के भीतर हुई थी। शिकायत प्रभांशु रंजन शुक्ला पिता जितेंद्र प्रसाद उम्र 36 साल ने दर्ज कराई है। वे टीटी नगर स्थित हर्षवर्धन नगर इलाके में रहते हैं। इस मामले में आरोपी अभी अज्ञात व्यक्ति हैं। प्रभांशु रंजन शुक्ला (Prabhanshu Ranjan Shukla) ने बताया कि उसके पास दो वीडियो आए थे। जिसमें गुलाबी रंग की शर्ट पहने व्यक्ति के हाथ में रस्सी थी। वह टेबल के नीचे छुपे श्वान को डंडे से पीट रहा था। जख्मी श्वान को इलाज के लिए पशु चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी सुधेश तिवारी (TI Sudhesh Tiwari) ने बताया कि इस मामले के आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा। वहीं मिलेनियम काॅलेज से पक्ष जानने के लिए जनसंपर्क अधिकारी सुशील तिवारी (Sushil Tiwari) को काॅल लगाया था। उन्होंने कोई रिस्पांस देना उचित नहीं समझा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : वृद्ध किसान ने गलती से पी लिया जहर, मौत
Don`t copy text!