Bhopal News: अवैध हथियारों के साथ दो व्यक्ति गिरफ्तार

Share

Bhopal News: निशातपुरा और ऐशबाग थाना पुलिस ने की कार्रवाई, गणेशोत्सव से पहले सुरक्षा इंतजामों को लेकर की जा रही सर्चिंग में मिली सफलता

Bhopal News
निशातपुरा इलाके में अवैध हथियार पकड़ने वाली पुलिस की टीम।

भोपाल। बीते चैबीस घंटों के दौरान दो स्थानों पर अवैध हथियारों के साथ दो आरोपियों को दबोचा गया है। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा और ऐशबाग इलाके में हुई है। शहर में गणेशोत्सव की शुरूआत के साथ ही पुलिस की यह नियमित चैकिंग के दौरान यह सफलता हाथ लगी है।

इन्होंने पकड़ा आरोपी

निशातपुरा पुलिस ने बताया कि 04 देसी पिस्टल और 02 जिंदा कारतूस के साथ बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को मोतीलाल पुलिया के पास से दबोचा गया। आरोपी जीवन अहिरवार पिता स्वर्गीय नर्मदा प्रसाद अहिरवार उम्र 20 साल है। वह किराये के मकान में रतन कालोनी करोंद में रहता है। हालांकि वह मूलतः चांदबड थाना मंडी जिला सिहोर का रहने वाला है। जीवन अहिरवार (Jeevan Ahirwar) के कब्जे से 04 देसी पिस्टल 02 जिंदा कारतूस बरामद हुए। जिस पर 884/22 धारा 25/27 आर्म्स एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी रुपेश दुबे, हवलदार मोहन श्रेष्ठ, सिपाही राकेश मण्डलोई, समेत अन्य की सराहनीय भूमिका रही। इसी तरह ऐशबाग थाना पुलिस ने हसीम खान (Hasim Khan) केे कब्जे से एक कट्टा और एक कारतूस बरामद किया है। जिस पर ऐशबाग थाना पुलिस 391/22 धारा 25/27 आर्मस एक्ट का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal GRP News: जीआरपी ने मनाई तिरंगा यात्रा
Don`t copy text!