Bhopal News: लड़की की बातों पर छात्रों के दो गुटों में खूनी संग्राम 

Share

Bhopal News: ट्रूबा कॅालेज के छात्रों का मामला, पथराव और धारदार हथियारों से हमला, दोनों गुटों की​ शिकायत पर काउंटर मामला दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। छात्रों के दो गुटों के बीच खूनी संग्राम हो गया। यह छात्र भोपाल में स्थित ट्रूबा कॉलेज (Truba College) के हैं। छात्र गुटों के बीच खूनी संघर्ष निशातपुरा थाना (Bhopal News) क्षेत्र में हुआ था। यह विवाद दो दिनों से लगातार चला आ रहा है। जिसकी एफआईआर अलग—अलग दर्ज की गई है। पुलिस के अधिकारी हमले के पीछे लेन—देन का विवाद बता रहे हैं। जबकि खबर मिल रही है कि इसकी मूल वजह कॉलेज की एक छात्रा है। जिसको पुलिस सीधे नहीं कबूल रही। हमले में एक छात्र के हाथ में गहरी चोट आई है।

यह बोलकर दर्ज कराया मामला

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार पहले पक्ष ने 27 सितंबर कि शाम साढ़े सात बजे 958/22 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज कराया है। मामला ट्रूबा कॉलेज के पास आउट छात्र सुरेंद्र मिश्रा (Surendra Mishra) ने दर्ज कराया है। दूसरा मामला 28 सितंबर कि रात पौने बारह बजे 960/22 धारा 294/323/324/506/336/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से वार, धमकाना, पथराव और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया है। मामला खान उस्मान पिता इरफान उम्र 22 साल ने दर्ज कराया है। खान उस्मान (Khan Usman) भी ट्रूबा कॉलेज का छात्र है। खबर है सुरेंद्र मिश्रा के छोटे भाई सुभांशु मिश्रा भी उसी कॉलेज में अपनी पढाई कर रहा हैं। सुभांशु मिश्रा और खान उस्मान के बीच विवाद की वजह एक लड़की और पैसा है। दोनों के बीच का यह विवाद काफी पुराना है। दरअसल, बीते कुछ दिनों में दोनों पक्षों में विवाद काफी बढ़ गया था। जिसके चलते दोनों में हाथापई भी हुई थी। हाथापाई के दौरान सुभांशु मिश्रा (Subhanshu Mishra) ने उसके बड़े भाई सुरेंद्र मिश्रा को बुलाया था। जिसके बाद विवाद आगे बढ़ गया। झगडे के बाद सुरेंद्र मिश्रा ने थाने पहुंचकर खान उस्मान, सिध्दार्थ, निखिल और शशि के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं झगड़े के दौरान हुए पथराव में खान उस्मान भी जख्मी हो गया था। इलाज के बाद थाने पहुंचकर उसने भी सुरेंद्र, सुभांशु मिश्रा और उत्कर्ष के खिलाफ मामला दर्ज करया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery News: दुकान से ड्रायफ्रूट्स चुराते थे नौकर
Don`t copy text!