Bhopal News: आईएएस कॉलेज बस ड्रायवर को पीटकर अधमरा किया

Share

Bhopal News: तेज रफ्तार में ड्रायविंग करने का आरोप लगाकर कॉलेज के ही दो छात्रों ने बस में किया था हमला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। आईएएस कॉलेज (IAS College) की एक बस ड्रायवर को दो छात्रों ने बेरहमी से पीट दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद इलाके की है। ड्रायवर की हालत नाजुक है जिसको हमीदिया अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हमलावर छात्र के नाम का एफआईआर में फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है। जख्मी ड्रायवर को दूसरी बस से आ रहे आईएएस कॉलेज के छात्रों ने अस्पताल पहुंचाया था।

यह बोलकर की गई मारपीट

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 16 नवंबर की शाम लगभग छह बजे जिंसी इलाके में हुई थी। जिसकी शिकायत पिपलानी थाना क्षेत्र के आनंद नगर पुलिस चौकी स्थित नया शिव नगर निवासी राम बंजारा पिता हीरालाल बंजारा उम्र 49 साल ने दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में 559/22 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया है। इस मामले में आरोपियों की फिलहाल पहचान नहीं हुई है। राम बंजारा (Ram Banjara) ने पुलिस को बताया कि वह रातीबड़ स्थित कलखेड़ा में कॉलेज की बस एमपी—04—पीए—4234 चला रहा था। दाढ़ी वाले लड़के ने विरोध करते हुए कहा कि वह बस को तेज रफ्तार में चला रहा है। उसने विरोध किया तो उसके अन्य साथियों ने उसे बुरी तरह से पीट दिया। पीछे दूसरी बस में कॉलेज के ही एनसीसी के बच्चे आ रहे थे। उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नकली नोट के साथ दो व्यक्ति गिरफ्तार
Don`t copy text!