Bhopal News: चाचा को भतीजों ने मिलकर पीटा

Share

Bhopal News: संपत्ति के मालिकाना हक को लेकर चल रहा है विवाद, काउंटर मुकदमा दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। संपत्ति विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो गुटों के बीच मारपीट हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मंगलवारा इलाके की है। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर एक—दूसरे के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।

दुकान का ताला खोलने पहुंचे थे भतीजे

मंगलवारा थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 15 नवंबर की दोपहर हुई थी। जिसमें दोनों पक्षों की तरफ से 232—233/22 मारपीट का मामला दर्ज कराया गया है। पहले पक्ष की तरफ से मोहम्मद हलीम अंसारी पिता मोती खां उम्र 50 साल ने शिकायत दर्ज कराई है। वे नजर मोहम्मद मस्जिद के नजदीक छावनी रोड में रहते हैं। मोहम्मद हलीम (Mohammed Halim) ऑटो ड्रायवर का काम करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि पुराने डाक घर के सामने स्काई प्लायवुड नाम से पुश्तैनी दुकान है। जिसको लेकर विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर उनके भाई सलीम अंसारी के बेटे फहीम अंसारी और उमर अंसारी जबरिया दुकाना का ताला खोल रहे थे। भाई सलीम अंसारी (Salinm Ansari) का निधन हो चुका है। दुकान खोलने से रोकने पर फहीम अंसारी और उमर अंसारी ने मारपीट शुरू कर दी। बचाव करने उनके एक अन्य भाई सईद अंसारी  (Said Ansari) आए तो उन्हें भी पीटा गया। इस मामले में दूसरा पक्ष ऐशबाग के बाग उमराव दूल्हा निवासी मोहम्मद उमर पिता मोहम्मद सलीम अंसारी उम्र 29 साल ने मामला दर्ज कराया। उनका आरोप है कि घटना वाले दिन वे दुकान का ताला खोलने पहुंचे थे। तभी चाचा मोहम्मद सईद और मोहम्मद हलीम अंसारी वहां आकर रोकने लगे। बीच बचाव करने भाई फईम आया तो उसे भी पीटा गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News; किर्लोस्कर कंपनी के राजधानी में बेचे जा रहे नकली उत्पाद
Don`t copy text!