Bhopal Crime News: शादी के बाद पति ने नहीं मानी पत्नी की यह शर्त

Share

Bhopal Crime News: मनाते रहे पुलिस के अफसर, थाने में अफसरों को महिला ने दिलाई उनकी नानी याद

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में पति—पत्नी के एक विवाद की वजह से थाने में जमकर बवाल मचा। यह घटना की वजह है बड़ी रोचक। जिसको सुलझाने में पुलिस को पसीना आ गया। पति—पत्नी की शादी की जानकारी लीक होने से युवती नाराज थी। इस कारण वह पति से बातचीत नहीं कर रही थी। मनाने की उसने कोशिश की तो बीच सड़क पर पत्नी ने हंगामा (Husband-Wife Filmy Drama) मचा दिया। नतीजतन, दोनों को थाने लाया गया। यहां भी मामला नहीं सुलझा। आखिरकार पुलिस को प्रकरण दर्ज करना ही पड़ा।

पांच महीने पहले हुई शादी

एमपी नगर थाना पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय युवती ने मंगलवार शाम साढ़े छह बजे मारपीट का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी पति को बनाया है। जिसके खिलाफ धारा 341/294/323/506 (रास्ता रोकना, गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने) का मामला दर्ज किया हैं। मामले की जांच कर रही एसआई निशा अहिरवार ने बताया युवती अशोका गार्डन इलाके में रहती है। वह प्रतियोगिता परीक्षा के लिए कोचिंग कर रही है। युवती ने परिजनों से छुपकर नवंबर, 2020 में कोर्ट मैरिज कर ली थी। शादी से पहले दोनों के बीच यह करार हुआ थाा कि यह बात परिवार से दोनों छुपाएंगे।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

परिजनों को बताने पर भड़की युवती

जांच अधिकारी ने बताया आरोपी पति शिवाजी नगर इलाके में रहता है। वह प्रायवेट जॉब करता है। समझाईश के बाद भी पति ने दोनों की शादी वाली बात पत्नी के परिजनों को बता दी थी। इसके अलावा पति ने पत्नी के नाम से लोन ले लिया। इसकी भनक लगते ही पत्नी ने उसके साथ रहने से इंकार कर दिया। घटना वाले दिन पत्नी कोचिंग जा रही थी। तभी आरोपी पति ज्योति टॉकीज चौराहे पर उससे मिला। वह पत्नी को मनाने की कोशिश कर रहा था। पत्नी के नहीं मानने पर पति ने गुस्से में आकर उसका हाथ मरोड़ दिया। यह देख वहां पुलिस पहुंच गई। पुलिस दोनों को थाने ले आई। यहां भी युवती नहीं मानी तो पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Accident में हुई मौत से खुला लव अफैयर का सीक्रेट

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!