Bhopal Crime News: बीच सड़क पर खड़ी एसयूवी हटाने बोला तो मारपीट—तोड़फोड़

Share

Bhopal Crime News: सहारा इंण्डिया में नौकरी करने वाले व्यक्ति दर्ज कराया मुकदमा

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के रातीबड़ इलाके में एक परिवार से मारपीट का मामला सामने आया है। आरोपी एसयूवी सवार है जिसको हटाने के लिए बोलने पर विवाद शुरु हुआ था। उसने साथियों के साथ मिलकर मारपीट और तोड़फोड़ की। पीड़ित व्यक्ति सहारा इंण्डिया में नौकरी करता है। पुलिस ने मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

कार्यक्रम में जा रहा था परिवार

रातीबड़ थाना पुलिस ने बताया कि संजय सिंह (Sanjay Singh) पिता दिनेश साहू उम्र 40 वर्षीय ने मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात दो बजे मारपीट का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने अंशु और उसके साथियों को आरोपी बताया है। जिसके खिलाफ धारा 294/323/341/427/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, रास्ता रोकना, तोड़फोड़, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। संजय ने बताया वह नीलबड़ स्थित इलाके में रहता है। साथ ही सहारा इंडिया में नौकरी करता है। घटना वाली रात ससुर और चाची के साथ कार से रिश्तेदार के यहां निमंत्रण में कलखेड़ा जा रहा था। वह पाराशर के घर के सामने पहुंचा ही था कि रोड़ पर एक कार वाला कार को रोककर खड़ा था। संजय गाड़ी से उतरकर कार वाले से बात करने पहुंचा था।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

कौन चाचा मैं नहीं पहचानता

विवाद होने पर ससुर अवधेश (Avadhesh) कार से उतरकर आए थे। आरोपी को वह पहचानते थे। ससुर बोले अंशु कार हटा लो मैं तुम्हारा चाचा हूं। उसने गाली देते हुए बोला कौन चाचा मैं नहीं जानता। अंशु (Anshu) कार से उतारा और संजय और उसके ससुर के साथ धक्का—मुक्की करने लगा। विवाद देखकर उसकी चाची प्रीति सिंह भी आ गई थी। उनके साथ भी धक्कामुक्की की गई। आरोपी अपने दोस्तों को लेने चला गया। जिसके बाद परिवार ने पुलिस से मदद मांगी।

यह भी पढ़ें:   Sagar : गढ़ाकोटा में सुनार नदी में डूबी 4 बच्चियां, 3 सगी बहनों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!