Bhopal Crime News: पति से ज्यादा सास—ससुर करते हैं परेशान

Share

Bhopal Crime News:  दूसरी शादी करने वाले बेटे की पत्नी को करते हैं प्रताड़ित

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के अवधपुरी थाने में एक परिवार का विचित्र मामला पहुंचा है। शिकायत एक महिला ने दर्ज कराई है। उसको सास—ससुर मारपीट करते थे। दोनों कहते थे कि बहू ने उसके मासूम बेटे को फंसाकर शादी के लिए मजबूर किया है। दरअसल, बहू ने पहले पति को छोड़ दिया था। इस कारण वह उसको ताना मारते थे।

पहले भी पहुंची थी थाने

अवधपुरी थाना पुलिस के अनुसार मुकदमा 23 मार्च की रात लगभग 11 बजे प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस ने धारा 294/323/506/34 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इस प्रकरण में आरोपी सास—ससुर है। जबकि पति के खिलाफ उसकी कोई नाराजगी नहीं है। पीड़िता ने बताया कि उसकी पांच साल पहले शादी हुई थी। यह उसकी दूसरी शादी है। पति एमपी नगर में कारोबारी है। दूसरी शादी से पति को दिक्कत नहीं है। लेकिन, सास—ससुर उसको परेशान करते हैं। कुछ दिन पहले भी बहू के साथ सास—ससुर (Avadhpuri Mother In Law Dispute) का विवाद हुआ था। उस दिन परिवार पुलिस की सलाह पर रजामंदी से रहने को राजी हो गया था। घटना वाले दिन उसके साथ फिर मारपीट की गई। इसलिए पुलिस ने बकायदा मेडिकल कराने के बाद प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: इलेक्ट्रिशियन फंदे पर झूला
Don`t copy text!