Bhopal Robbery Case: लॉक डाउन के पहरे के बीच टूटे ताले

सोने—चांदी के जेवर, नकदी समेत हजारों रुपए का माल चोरी

Bhopal Robbery Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) लॉक डाउन का पालन कराने के लिए कई जगह चौकसी बरती जा रही है। इसके बावजूद चोरों को पहरे का कोई खौफ नहीं है। चोरों ने सोने—चांदी के जेवर, नकदी समेत हजारों रुपए का माल चोरी कर (Bhopal Robbery Case) लिया। यह घटनाएं मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Madhya Pradesh Theft Case) की है। पुलिस ने सभी मामलों में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

टीलाजमालपुरा थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी राजेश शर्मा (Rajesh Sharma) पिता राधेश्याम के मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया। राजेश शर्मा एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में नौकरी करते हैं। चोर मकान से मंगलसूत्र, झुमकी, नकदी तीन हजार रुपए लेकर भाग गए। घटना के वक्त वे सीहोर जिले के पचोर गए हुए थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे मां के निधन होने की वजह से घर पर ताला लगाकर गए थे। इधर, प्रभा सिसोदिया (Prabha Sisodiya) के घर के सामने से ड्रम चोरी चला गया। इस ड्रम में उन्हें उपहार में मिला एक पेड़ था। जिसमें वह भगवान की मूर्ति रखकर पूजा करती थी। हनुमानगंज थाना पुलिस ने ऐशबाग निवासी राहत अली की  शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया है। राहत अली की इब्राहिमगंज में कबाड़ की दुकान हैं वहां से लोहे के शटर समेत अन्य सामान चोरी चला गया है।

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Irregularity in Health Budget : रोगी कल्याण निधि से अफसर ने अपनेे लिए खरीद ली कार
Don`t copy text!