Bhopal News: वीआईपी रोड पर डिवाइडर पार करके फॉरच्यूनर ने मारी टक्कर

Share

Bhopal News: दुर्घटनाग्रस्त कार में मासूम बच्ची चार लोग थे सवार, सगाई कार्यक्रम में शामिल होकर गार्डन से लौट रहा था परिवार

Bhopal News
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। तेज रफ्तार फॉरच्यूनर कार डिवाइडर को पार करके विपरीत दिशा से आ रही होंडा सिटी कार से जा टकराई। यह भीषण दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की हैं। हादसा वीआईपी रोड पर हुआ। होंडा सिटी कार में मासूम बच्ची समेत चार लोग सवार थे। जिन्हें चोटें तो आई है लेकिन, पुलिस उन्हें सामान्य बता रही है। यह सभी गार्डन में आयोजित परिचित की सगाई समारोह से लौट रहा था। दुर्घटना के बाद चालक एसयूवी को लावारिस छोडकर फरार हो गया।

एसयूवी को लावारिस छोड़कर भागा वाहन चालक

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना 29—30 जनवरी की रात एक बजे हुई थी। जिसकी शिकायत डॉक्टर हर्षिमा सावलानी ताराचंदानी (Dr Harshima Sawlani Tarachandani) पति राजेश ताराचंदानी उम्र 34 साल ने दर्ज कराई है। वह चूना भट्टी स्थित छत्रपति शिवाजी कॉलोनी में रहती है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे होंडा सिटी कार (Car) एमपी—04—सीयू—3367 ड्राइव कर रही थी। बाजू में पिता होतचंद सावलानी (Hotchand Sawlani) और मां रिचा सावलानी (Richa Sawlani) पिछली सीट पर थीं। पिता की गोद में डॉक्टर हर्षिमा सावलानी की बच्ची भी थी। दुर्घटना वीआईपी रोड (VIP Road) पर करबला के नजदीक मोड़ पर हुई थी। आरोपी वाहन चालक फॉरच्यून कार एमपी—08—सीए—7742 पर सवार था। होतचंद सावलानी और रिचा सावलानी को हाथ—पैर और सिर में चोट आई है। जिन्हें इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) ले जाया गया पुलिस ने चालक के खिलाफ 50/24 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और जख्मी करने का मुकदमा) दर्ज किया। सभी घायल लालघाटी स्थित हलालपुर के नजदीक आरके रीजेंसी से अपने घर चूना भट्टी की तरफ जा रहे थे। पुलिस ने लावारिस मिला वाहन जब्त कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: लॉज में ले जाकर नाबालिग से बलात्कार
Don`t copy text!