Bhopal News: दो पक्षों के बीच सरेराह हाथापाई 

Share

Bhopal News: एक पक्ष के आरोपियों ने बाइक उठाकर पु​ल से नदी में फेंकी, पुलिस ने दर्ज किया काउंटर केस

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सरेराह दो पक्षों के बीच संघर्ष हो गया। पुलिस का दावा है कि दोनों पक्ष के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। हालांकि वह क्या है पूछने पर कोई जवाब नहीं था। यह मामला भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मारपीट का काउंटर केस दर्ज किया है। जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की हीरो शाइन को उठाकर पुल से नदी में फेंक दिया था।

पुलिस ने यह धारा नहीं लगाई

बैरसिया (Berasia) थाना पुलिस के अनुसार यह विवाद 28 जनवरी की शाम साढ़े पांच बजे हुआ था। जिसमें पहले पक्ष की तरफ से शिकायत नरेश कुशवाह (Naresh Kushwah) पिता भगवान सिंह कुशवाह उम्र 32 साल ने दर्ज कराई है। वह बैरसिया थाना क्षेत्र स्थित वार्ड 12 में रहता है। वह हम्माली करता है।    नरेश कुशवाह अपने भाई जितेन्द्र कुशवाह (Jitendra Kushwah) के साथ क्रिकेट खेलने के बाद घर जा रहा था। उसे रास्ते में कमलेश कुशवाह (Kamlesh Kushwah) , राकेश कुशवाह, धर्मेन्द्र साहू (Dharmendra Sahu) और अजय उर्फ अज्जू मेहर मिल गए। उनके साथ पुरानी रंजिश चल रही है। वे उन दोनों के साथ गाली—गलौज करने लगे। विरोध करने पर जितेन्द्र कुशवाह को डंडे से पीटना शुरु कर दिया। दूसरे पक्ष की तरफ से शिकायत राकेश कुशवाह पिता सुन्दरलाल कुशवाह उम्र 24 साल ने दर्ज कराई है। वह लक्ष्मी नारायण नगर (Laxmi Narayan Nagar) में रहता है और ड्रायवरी का काम करता है। उसने बताया कि वह बाइक एमपी—04—वीडी—7236 पर था। रास्ते में रमेश दाउ कुशवाह, जितेन्द्र उर्फ किटटू कुशवाह, दिनेश कुशवाह और दीपक कुशवाह ने हाथ देकर रोक लिया। उसके बाद गाली देते हुए पीटना शुरु कर दिया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि मारपीट के बाद आरोपियों ने उसकी बाइक को पुल से नदी में फेंक दिया। जिस कारण वह बुरी तरह से चकनाचूर हो गई। पुलिस ने इस मामले में 50—51/24 में (मारपीट का काउंटर केस) दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में राकेश कुशवाह की तरफ से हुई शिकायत में धारा 341 नहीं लगाई। एफआईआर के अनुसार वह बाइक में सवार होकर जा रहा था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: महिला सीएमओ की झूठ बोलकर कराई शादी
Don`t copy text!