Bhopal Honey Trap Racket: मिस्ड कॉल के बाद हुई मुलाकात फिर फंसते चले गए रिटायर अफसर

Share

Bhopal Honey Trap Racket: युवती की मदद से वीडियो बनाकर सिंचाई विभाग के अफसर से ऐंठे साढ़े पंद्रह लाख रुपए

Bhopal Honey Trap Racket
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर हनी ट्रैप गिरोह (Bhopal Honey Trap Racket) का खुलासा हुआ है। घटना भोपाल सिटी के गोविंदपुरा इलाके की है। गिरोह में शामिल युवती ने सिंचाई विभाग के एक रिटायर अधिकारी को मिस्ड कॉल दिया था। जिसके बाद हुई बातचीत फिर मुलाकात में वे फंसते चले गए। उन्हें बलात्कार के झूठे मामले (Fake Rape Case) में फंसाने की धमकी देकर कई किस्त में हनी ट्रैप गिरोह के सदस्य पैसा वसूल चुके थे। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया अभी नहीं मिल सकी है।

बदनामी की धमकी देकर पैसा ऐंठते रहे

पुलिस के अनुसार पीड़ित की उम्र 63 साल है जो अयोध्या बायपास स्थित एक कॉलोनी में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया है कि उनके पास एक मिस्ड कॉल आया था। जिसको कॉल बैक करने पर समरीन (Samrin) नाम की लड़की ने उठाया। उसने अपने पति की परेशानियों का हवाला देकर मुलाकात करने का प्रयास किया था। हालांकि दो—तीन बार पीड़ित ने महिला से मुलाकात की है। इसी मुलाकात में 29 दिसंबर को जब वे विजय मार्केट में थे तब उनकी कार को जबरिया सोहेल बैग (Sohail Beg), अमान और पप्पू खान (Pappu Khan) ने रोक लिया। उस वक्त कार में समरीन भी मौजूद थी। समरीन को दोस्त की पत्नी बताकर वीडियो बनाया गया। बदनाम करने की धमकी देकर पेटीएम में 40 हजार और नकद 90 हजार रुपए लिए गए। इसके बाद इनाम और निसार उर्फ इसरार नाम ([email protected]) के व्यक्ति आए। उन्होंने बताया कि समरीन बलात्कार की एफआईआर दर्ज कराने महिला थाना, ऐशबाग और ईटखेड़ी थाना जाने वाली है। उसके पास फोटो और वीडियो भी है। ऐसा न करने से बचने के लिए उनसे करीब सवा सात लाख रुपए लिए गए। ऐसे कई किस्त में आरोपी ने उनसे साढ़े पंद्रह लाख रुपए ऐंठ लिए। पुलिस ने जांच के बाद 232/22 धारा 389 का प्रकरण दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी समरीन, निसार, इनाम और अन्य हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Honey Trap Racke
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइ

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: पत्नी के सामने पति की दर्दनाक मौत
Don`t copy text!