Bhopal Loot News: चाकू अड़ाकर 15 हजार रुपए सिक्योरिटी गार्ड से छीने

Share

Bhopal Loot News: लूटपाट की घटना कैमरे में भी हुई कैद, संदिग्धों की धरपकड़ जारी

Bhopal Loot News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सीपीडब्ल्यूडी में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड को दो लुटेरों ने चाकू की नोंक पर लूट लिया। इस घटना की जानकारी अगले दिन पुलिस को दी गई थी। वारदात भोपाल (Bhopal Loot News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। घटना के वक्त गार्ड ने शराब भी पी रखी थी। इसलिए वह बदमाशों से सामना नहीं कर सका था। हालांकि लुटेरों के संबंध में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिल गए हैं। देरी से एफआईआर करने के मामले में पीड़ित का कहना है कि उसकी तबीयत खराब हो गई थी।

इसलिए देरी से पहुंचा थाने

गौतम नगर थाना पुलिस के अनुसार 2 अप्रैल की शाम लगभग साढ़े छह बजे 272/22 धारा 392/34 (लूट और एक से अधिक आरोपी का मामला )दर्ज किया है। यह वारदात 1 अप्रैल की रात लगभग 11 बजे विजय मार्केट के नजदीक हुई थी। शिकायत सतीश कुमार सेन पिता सुखचंद सेन उम्र 33 साल ने दर्ज कराई है। वे नारियलखेड़ा स्थित नगर निगम कॉलोनी में रहते हैं। सतीश कुमार सेन (Satish Kumar Sen) टायगर सिक्योरिटी सर्विस कंपनी (Tiger Security Service) में गार्ड की नौकरी करते हैं। उनकी ड्यूटी अरेरा हिल्स में सीपीडब्ल्यूडी की सुरक्षा में लगी है। वे थाने में पत्नी पूजा सेन (Pooja Sen) के साथ पहुंचे थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि विनय मारन जो कंपनी के बाबू है उनसे 15 हजार रुपए एडवांस लिए थे। रकम लेकर वह भोपाल टॉकीज कलारी पर पहुंचे। यहां एक क्वार्टर शराब पीने के बाद घर जा रहे थे। लुटेरे एक बाइक पर सवार होकर आए थे। पीछे बैठे युवक ने उतरकर गर्दन पर चाकू अड़ाया। उसके बाद जेब से मोबाइल और एडवांस में ली गई रकम लेकर भाग गया। लुटेरा पैदल भागा था जबकि बाइक वाला चुपचाप रहने का बोलकर कुछ देर वहां खड़ा रहा। जब तक लूटपाट करके भागा बदमाश गलियों से ओझल नहीं हुआ तब तक उसका दूसरा साथी वहां खड़ा रहा। लोगों की मदद से पत्नी को घटना बताई। जिसके बाद वह मौके पर आई थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: सेना के जवानों के खून सैंपल जांच कराने के नाम पर फर्जीवाड़ा
Don`t copy text!