Bhopal GRP News: चलती हुई ट्रेन में लुटेरों का निशाना बना उत्तर प्रदेश का यात्री

Share

Bhopal GRP News: कालका एक्सप्रेस के जनरल कोच के गेट में बैठे युवक को डंडा मारकर मोबाइल लूटा

Bhopal GRP News
भोपाल जीआरपी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। चलती ट्रेन में वारदात का सिलसिला जारी है। इन वारदातों को रोकने में भोपाल और हबीबगंज जीआरपी नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला(Bhopal GRP News)  कालका एक्सप्रेस में हुआ है। उसकी जनरल कोच में बैठे उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति को डंडा मारकर मोबाइल छीन लिया गया। इस घटना की एफआईआर भोपाल जीआरपी पुलिस ने दर्ज की है।

इसलिए देरी से दर्ज कराई रिपोर्ट

पुलिस के अनुसार यह वारदात 16 अप्रैल को हुई थी। जिसकी एफआईआर 198/22 भोपाल जीआरपी ने 29 अप्रैल को दर्ज की है। एफआईआर ई—मेल के जरिए थाने को मिली थी। शिकायत सलीम पिता अब्दुल सलाम (Abdul Salam) 19 सालने दर्ज कराई है। वह उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में स्थित कोतवाली थाना क्षेत्र के हयात नगर में रहता है। सलीम ने पुलिस को बताया है कि वह अपने चार—पांच दोस्तों के साथ मनमाड स्टेशन से कालका एक्सप्रेस में सवार हुआ था। भोपाल रेलवे स्टेशन निकलने के तुरंत बाद ही वह गेट पर बैठकर मोबाइल चला रहा था। तभी पटरी किनारे बैठे किसी बदमाश ने उसके हाथ में डंडा मार दिया। जिसके बाद उसका वीवो मोबाइल गिर गया। ट्रेन चल रही थी इसलिए वह उस व्यक्ति को नहीं देख सका। घटना के बाद उसके पिता का देहांत हो गया था। इसलिए पुलिस को उसने देरी से जानकारी दी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal GRP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Custodial Death: पुलिस अभिरक्षा में फिर मरा एक व्यक्ति
Don`t copy text!