Bhopal News: आयकर विभाग की महिला लेखाअधिकारी मौत मामले में प्रकरण दर्ज 

Share

Bhopal News; फ्रैक्चर अस्पताल के डॉक्टर की कार से हुई थी दुर्घटना, वाहन जब्त कर अदालत में पेश किया मामला

Bhopal News
सड़क हादसे में मृत सुनीता चौहान। तस्वीर परि​चितों ने मुहैया कराई है।

भोपाल। आयकर विभाग में तैनात महिला लेखा अधिकारी की मौत के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। यह घटना भोपाल सिटी (bhopal News) के चूना भट्टी थाना क्षेत्र में हुई थी। जिस कार से दुर्घटना हुई वह भोपाल फ्रैक्चर अस्पताल में तैनात डॉक्टर की है। जिसको पुलिस ने जब्त कर अदालत में पेश कर दिया है।

ऐसे दर्ज किया गया मामला

चूना भट्टी थाना पुलिस के अनुसार प्रकरण 28 अप्रैल को दर्ज किया गया। यह प्रकरण 114/22 दोपहर लगभग एक बजे धारा 279/337/304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारना और उसमें हुई मौत का प्रकरण )दर्ज किया गया है। इस घटना में आम्र विहार कोलार निवासी सुनीता चौहान (Sunita Chauhan) की मौत हो गई थी। वे 27 अप्रैल को मोपेड से घर जा रही थी। तभी आरोपी एमपी—04—ईबी—4946 ने टक्कर मार दी थी। पुलिस ने इस मामले में मर्ग 07/21 दर्ज किया था। मामले की जांच एएसआई वीरमणि पांडे ने की थी। जांच के बाद कार डॉक्टर जितेंद्र पांडे (Jitendra Pandey) की पाई गई। वे भोपाल फ्रैक्चर अस्पताल में नौकरी करते हैं। पुलिस ने इस प्रकरण के संबंध में कोर्ट में जानकारी दे दी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Police Attack Case: टाट पट्टी बाखल के बाद भोपाल का इस्लामपुरा
Don`t copy text!