Bhopal News: बीई के छात्र को कार ने रौंदा, गई जान

Share

Bhopal News: बड़े भाई के सामने हुआ भीषण सड़क हादसा, बैरागढ़ के कारोबारी की कार से हुआ हादसा, मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तारी का नोटिस भेजा

Bhopal News
खजूरी सड़क थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। नजर के सामने छोटा भाई काल कवलित हो गया। घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। दुर्घटना तेज रफ्तार कार की वजह से हुई। यह कार बैरागढ़ के एक कारोबारी की है। जिसको गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने नोटिस भेज दिया है। घटना से पहले हादसे में मृत इंजीनियरिंग छात्र सड़क पार करके लघुशंका करने जा रहा था। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

खून से लथपथ हालत में पहुंचाया

खजूरी सड़क थाने के एएसआई शिवेंद्र मिश्रा (ASI Shivendra Mishra) के मुताबिक अभय दुबे पुत्र सीताराम दुबे उम्र 22 साल की मौत हुई है। वह इंदौर में स्थित निजी कॉलेज में बीई का छात्र है। पिता की मौत हो चुकी और परिवार में उसका बड़ा भाई अजय दुबे है। अजय दुबे (Abhay Dubey) इंदौर में नौकरी करता है और उसके साथ रहकर अभय दुबे भी काम करने के साथ पढ़ाई करता है। परिवार मूलत: सागर (Sagar News) का रहने वाला है। दोनों भाई सागर से इंदौर (Indore News) जा रहे थे। तभी खजूरी सड़क स्थित फंदा जोड़ पर ड्रायवर ने चाय नाश्ता करने के लिए गाड़ी को कुछ देर रोक लिया था। इसी बीच अभय दुबे सड़क पार करके लघु शंका के लिए जा रहा था। तभी सामने से आई तेज रफ्तार कार एमपी—04—ईए—5654 ने टक्कर मार दी। बड़ा भाई दौड़ता हुआ आया और खून से लथपथ हालत में कोहेफिजा स्थित संत साई अस्पताल (Sant Sain Hospital) लेकर पहुंचा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: साइड ना देने पर दो गुटों में हुई हाथापाई

आज होगी गिरफ्तारी

जहां कुछ देर बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से डॉक्टर पवन सिंह (Dr Pavan Singh) ने अभय दुबे के मौत की सूचना दी थी। जिस पर खजूरी सड़क पुलिस मर्ग 22/22 दर्ज कर मामले की जांच करने पहुंची। पुलिस ने बताया कि कार बैरागढ़ निवासी सतीश चंदानी (Satish Chandani) के नाम पर है। उसको मामला दर्ज होने की जानकारी देकर गिरफ्तारी का नोटिस भेज दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने 226/22 धारा 304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर मौत) होने का प्रकरण दर्ज किया है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!