Bhopal Loot News: दो कर्मचारियों को पहले पीटा फिर चाकू अड़ाकर लूटा

Share

Bhopal Loot News: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सुरक्षा इंतजामों के पुलिस दावों की बदमाशों ने खोली पोल

Bhopal Loot News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। कर्मचारियों को पीटने के बाद फिर उनसे चाकू की नोंक पर लूटपाट की गई। वारदात को तीन बदमाशों ने अंजाम दिया। जिन्होंने दो कर्मचारियों को निशाना बनाया। वह भी तब जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश में तीन दिवसीय दौरे के लिए पहले दिन ​भोपाल (Bhopal Loot News) पहुंच रहे हैं। जिनकी सुरक्षा को लेकर भोपाल पुलिस की तरफ से पुख्ता सुरक्षा बंदोबस्त का दावा किया गया है। यह घटना भोपाल सिटी के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। जिन कर्मचारियों से लूटपाट हुई वे बिजली विभाग में तैनात है। उनसे दो मोबाइल और पांच हजार रूपए लूटे गए हैं।

ठिकानों से रफूचक्कर हुए बदमाश

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार शिकायत 27 वर्षीय बाबूलाल काछी पुत्र कुवरमल काछी ने दर्ज कराई है। वे प्रायवेट बिजली कॉलोनी में रहते हैं। वह एमपीईबी में ट्रांसफार्मर रिपेयरिंग का काम करते हैं। इंडस्ट्रीयल एरिया से पैदल कल शाम को बाबूलाल काछी (Babulal Kachhi) अपने साथी ओमकार के साथ कॉलोनी की तरफ जा रहे थे। प्रायवेट बिजली कॉलोनी में दाखिल होते ही पेड़ की छांव में खड़े तीन युवक उन्हें दिखाई दिए। आरोपियों ने आवाज लगाकर बाबूलाल काछी और ओमकार को रोक लिया। उन्हें वे पीटने लगे। एक बदमाश ने बाबूलाल पर पत्थर से वार किया। वहीं दो युवकों ने बाबूलाल और ओमकार को पीछे से पकड़ लिया। एक आरोपी ने छुरी से बाबूलाल के पेट में वार करना चाहा। यह देखकर दोनों ने अपने—अपने मोबाइल फोन और पांच हजार रूपए लुटेरों को दे दिए। पुलिस को इस घटना में शामिल तीनों संदेहियों के ठिकाने पता चल गए हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: प्रॉपट्री डीलर को चाकू घोंपा

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!