Bhopal News: इंटरनेट में गैंम्बिलंग की लत से गई जान

Share

Bhopal News: भेल आर्टिजन ने कर्ज और पैसा हारने की बात को लिखकर की खुदकुशी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। इंटरनेट की दुनिया वर्चुअल होती है। इसमें कौन व्यक्ति क्या कर रहा है। यह पता लगाया जाना मुश्किल है। यदि आप भी ऐसा करते हैं तो इंटरनेट में बिताए पलों को अपने मित्रों से साझा करें। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी इलाके की है। यहां एक व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली है। वह कर्ज के बोझ में था। जिससे उबरने के लिए वह इंटरनेट पर जुआ खेलने लग गया था। जिस कारण वह उसमें भारी नुकसान उठा बैठा। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है।

दोस्त के पिता को था कैंसर

अवधपुरी थाना पुलिस के अनुसार 32 वर्षीय लोकेश्वर साहू पिता नरेंद्र साहू भेल (BHEL) में आर्टीजन था। वह सौम्या ग्रीन वैली (Soumya Green Valley) कॉलोनी में रहता था। उसके दोस्त सुजीत कुमार मलिक (Sujeet Kumar Malik)के पिता को कैंसर था। जिसके लिए लोकेश्वर साहू (Lokeshwar Sahu) ने ब्ल्ड का इंतजाम करने का वादा किया था। यह पता लगाने के लिए सुजीत कुमार ने उसे कॉल किया। जब उसने फोन नहीं उठाया तो वह उसके घर पहुंचा। दरवाजा बाहर से खुला हुआ था। भीतर पहली मंजिल पर लोकेश्वर साहू फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसको पुलिस ने परीक्षण के लिए जब्त कर लिया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस को ऐसे मिली जानकारी

घटना के वक्त लोकेश्वर साहू की पत्नी और बच्चे ओडिशा में एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। पुलिस ने जांच (Bhopal News) के लिए मोबाइल भी जब्त किया है। जिसमें इंटरनेट में रमी खेलने और आन लाइन लोन लेने की बात उसने सुसाइड नोट में स्वीकारी है। अवधपुरी पुलिस मर्ग 05/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना की सूचना पुलिस को 20 फरवरी की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे मिली थी। जनहित में संदेश: समस्या का समाधान के लिए चर्चा आवश्यक है। मौन रहकर संकट को आप बुलावा दे सकते हैं। यदि ऐसा प्रतीत होता है तो भी 18005990019 पर संपर्क करें। यहां चौबीस घंटे मनोचिकित्सक निशुल्क परामर्श के लिए उपलब्ध रहते हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: पेड़ से टकराई कार, बुरी तरह फंसा था शव
Don`t copy text!