Bhopal News: नशीले पदार्थ एमडी के साथ दो गिरफ्तार

Share

Bhopal News: अलकापुरी तिराहे के नजदीक खड़ी बलेनो कार में बैठे आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने दबोचा

Bhopal News
क्राइम ब्रांच थाना— फाइल फोटो

भोपाल। क्राइम ब्रांच ने नशे के काम आने वाले 15 ग्राम एमडी और 40 ग्राम चरस के साथ दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा इलाके में हुई। दबिश देने पहुंची क्राइम ब्रांच को आरोपी बलेनो कार के भीतर मिले थे। पुलिस ने उस कार को भी जब्त कर लिया है।

इन्होंने ने निभाई धरपकड़ में भूमिका

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार बलेनो कार में सवार आरोपियों ने आकाश शुक्ला (Akash Shukla) पिता यंत्र प्रकाश शुक्ला उम्र 22 साल और शोयब बेलिम (Shoyab Belim) पिता सलीम बेलिम उम्र 27 साल बताया। आरोपी आकाश शुक्ला ड्रायविंग सीट पर बैठा था। वह पिपलानी स्थित अर्चना बालाजी टॉवर (Archna Balaji Tower) पटेल नगर में रहता है। वहीं शोयब बेलिम हर्षवर्धन नगर इलाके में रहता है। दोनों आरोपी निजी काम करते हैं। इस कार्रवाई में टीआई अनूप कुमार उईके, निरीक्षक रितेश शर्मा, एसआई घनश्याम दांगी, मितेश मुजाल्दे, शिवभानु, एएसआई पुष्पेंद्र यादव समेत कई अन्य कर्मचारियों ने सराहनीय भूमिका निभाई। हालांकि प्रेस विज्ञप्ति में आरोपी की बलेनो कार का नंबर और अपराध संख्या को सार्वजनिक नहीं किया गया है। इसके अलावा बरामद मादक पदार्थ को आरोपियों ने किन व्यक्तियों से हासिल किया उस पर भी सस्पेंस बना हुआ है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: बलात्कार के मामले में समझौते के लिए भिड़े दो परिवार
Don`t copy text!